मौनी रॉय-सोनम बाजवा संग जमकर झूमे 55 के अक्षय, शर्ट उतारने पर भड़के यूजर…

106

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे फिट और हिट अभिनेताओं में से एक हैं. अभिनेता कई बार फैंस को अपना फिटनेस मंत्रा भी बता चुके हैं. हालांकि, उनकी फिटनेस तो बरकरार है, लेकिन अभिनेता की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्मों को उतने दर्शक नहीं मिले, जितने की अभिनेता को उम्मीद थी. इस बीच, अक्षय कुमार का मौनी रॉय और पंजाबी सिनेमा की अभिनेत्री सोनम बाजवा के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता को शर्टलेस डांस करते हुए देखा जा सकता है.

बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ डांस कर रहे

दरअसल अक्षय कुमार का ये वीडियो वायरल होने के बाद अब ट्विटर भी दो भागों में बंट गया है. अभिनेता का ये वीडियो, उनके टूर ‘द एंटरटेनर्स’ के दौरान का है, जिसमें वह अमेरिका में मौनी रॉय, सोनम बाजवा, नोरा फतेही और दिशा पटानी जैसी बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ डांस कर रहे थे. एक म्यूजिक इवेंट के इस वीडियो में अभिनेता को अपनी 2012 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ के ‘बलमा’ पर नाचते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौनी रॉय-सोनम बाजवा के साथ नाचते हुए अक्षय कुमार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ यूजर्स ने 55 साल की उम्र में फिट होने के लिए अभिनेता की तारीफ की. वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक कमेंट में लिखा, “वह अब भी एथलीट हैं.” हालांकि, इंटरनेट का एक वर्ग उनके प्रदर्शन से नाखुश भी लगा. एक यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार को शर्म आनी चाहिए. टैलेंटलेस, सब पैसे का लालच.’