ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर होगी भारत की पहली एरियल फ्रैंचाइजी’ फिल्म

811

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में नजर आएंगे। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस फिल्म को लेकर एक खास घोषणा की है।

तरण ने अपने इस ट्वीट के जरिए बताया है की फिल्म फाइटर भारत की पहली ‘एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी’ फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं। ये एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म कई भाग में बनाई जाएगी जिस वजह से दर्शक इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं।

इस दमदार फिल्म के निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज करने वाली है। ऋतिक इससे पहले ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ फिल्म में सिद्धार्थ के निर्देशन में काम कर चुके हैं। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ‘फाइटर’ को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हुए कहा, ‘मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि ऐसी फिल्म बनाने में मुझे अजित जैसे व्यक्ति का सहयोग मिल रहा है।

इस फिल्म के जरिए हमारा उद्देश्य भारतीय फिल्मों को एक्शन-प्रेमी वैश्विक दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करना है।’ फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने कहा कि वैश्विक दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जाने वाली फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में नवीनतम फिल्मांकन पद्धति और प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग दुनिया के कई देशों में की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘फिल्म की कहानी भारतीय परिस्थितियों पर आधारित है और देश के सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को सलाम करती है।’ ‘फाइटर’ 2022 में रिलीज होगी।