गृह मंत्री अमित शाह ने औरैया रैली में दिया बड़ा बयान, कहा- ‘जनता दस को बीजेपी सरकार बना दें तो बीस को घर पर गैस का सिलेंडर पहुंच जाएगा’

277
Amit shah addressing rally
Amit shah addressing rally

यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिबियापुर औरेया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने योगी सरकार की पांच साल की उपब्धियां गिनाईं और समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार पर हमला बोला. शाह ने मतदाताओं से तीसरे चरण के चुनाव में वोटर से बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की. अमित शाह ने कहा कि जनता दस मार्च को बीजेपी सरकार बना दें तो बीस तारीख को आपके घर पर गैस का सिलेंडर पहुंच जाएगा.

इसके अलावा अमित शाह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार में यूपी में  कट्टे और छर्रे बनते थे, लेकिन योगी सरकार में गोले बनते हैं जो पाकिस्तान पर चलने वाले हैं. शाह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है. उन्‍होंने कहा कि 2022 का चुनाव मोदी जी और योगी को मजबूत करने का चुनाव है.

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि, योगी सरकार में शहरों में 24 और गांवों में 20 से 22 घंटे बिजली आपूर्ति होती है. समाजवादी पार्टी सरकार में जनता अंधेरे में थी. पांच साल तक किसी भी किसान को बिजली को बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा. आज गरीब के घर में कोई बीमार हो जाए तो वो असाह नहीं है. मोदी सरकार में 5 लाख तक का इलाज मुफ्त में हो रहा है.

केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अमित शाह ने दिबियापुर औरेया में किसानो को लेकर बड़ा चुनावी ऐलान किया. अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी सरकार बनने पर किसानों को अगले पांच साल तक मुफ्त बिजली दी जाएगी. किसानों को बिजली का बिल नहीं देना पड़ेगा.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सोमवार को नौ जिलों की 55 सीटों के लिए मतदान संपन्‍न हुआ. सात चरणों में उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव प्रस्तावित है. दूसरे चरण में राज्य के नौ जिलों- सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, सम्भल, रामपुर, अमरोहा, बदायूं, बरेली तथा शाहजहांपुर की 55 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार को मतदान हुआ.उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान हुआ था. मतगणना 10 मार्च को होगी.