हिना खान भी आयी कोरोना वायरस की चपेट में, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

724

कोरोना वायरस का प्रकोप देशभर में बढ़ता ही जा रहा है। सरकार इसपर काबू पाने का हर संभव प्रयास कर रही है साथ ही लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी जा रही है। इस बीच हिना खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

हिना खान ने लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है और सभी जरूरी सावधानी बरत रही हूं। जो लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हों वो अपना कोविड 19 टेस्ट करवा लें। मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।’

बता दें, हाल ही में हिना के पिता का इंतकाल हुआ है। हिना अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं। हिना के पिता के निधन पर फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया था। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान ने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से डेब्यू किया था और इस शो में वो अक्षरा के किरदार में नजर आई थीं। अक्षरा के किरदार में दर्शकों ने हिना खान को काफी पसंद किया था। इसके बाद हिना खान ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया था।