भारत को कोरोना से जूझते देख भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, जो बाइडन से की वैक्सीन भेजने की अपील, लिखा- ‘मेरे देश की हालत खराब है’

446

भारत में कोरोना महामारी से मची हाहाकरार से प्रियंका चोपड़ा भी परेशान हैं। उन्होंने अमेरिका के प्रेसिडेंट जो बाइडेन को टैग करते हुए मैसेज लिखा है। उन्होंने अपने देश की हालत पर चिंता जताई है और जो से दरख्वास्त की है कि क्या वह तुरंत भारत को वैक्सीन्स दे सकते हैं? हालांकि प्रियंका के ट्वीट पर कुछ लोगों ने जवाब दिया है कि उन्हें ये ट्वीट पहले कर देना चाहिए था।

प्रियंका ने लिखा-तुरंत भेज सकते हैं वैक्सीन?

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया है, मेरा दिल टूट रहा है। भारत कोविड19 से तड़प रहा है और यूएस ने जरूरत से 550 मिलियन वैक्सीन का ऑर्डर कर दिया है। प्रियंका ने यूएस प्रेसिडेंट, वाइट हाउस चीफ सहित कई लोगों को टैग करते हुए लिखा है, ऐस्ट्रजेनेका पूरी दुनिया के साथ शेयर करने के लिए शुक्रिया लेकिन मेरे देश की हालत बहुत खराब है। क्या आप भारत के साथ तुरंत वैक्सीन्स शेयर कर सकते हैं?

हालांकि प्रियंका के इस ट्वीट पर कई लोगों ने लिखा है कि उन्होंने देर कर दी। एक यूजर ने लिखा है कि उन्हें कम से कम 2 हफ्ते पहले ये ट्वीट करना चाहिए था। वहीं एक और ने लिखा है कि यूएस रॉ मटीरियल सप्लाई करने के लिए पहले ही तैयार हो चुका है। वहीं कई लोगों ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ भी की है।