सलमान खान ने मदद का बढ़ाया हाथ, फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए पहुंचाए पांच हजार फूड पैकेट, खुद चखकर जांची खाने की क्वालिटी

563

देश में कोरोना की स्थिति किसी से छिपी नही है। आए दिन लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं और हर दिन लोग इससे अपनी जान गवां रहे हैं। हालांकि बहुत से ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कोरोना को मात दी है, लेकिन अभी स्थिति नियंत्रण में नही आई है। वहीं महामारी के इस दौर में लोग एक दूसरे की मदद भी कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अब आगे आकर लोगों को तरह तरह की मदद पहुंचा रहे हैं। अभी तक इस लिस्ट में सोनू सूद का नाम सबसे आगे था, लेकिन सलमान खान भी एक बार फिर मदद के लिए आगे आ गए हैं।

हाल ही में सलमान खान ने मुंबई में कोरोना से जंग लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को सपोर्ट करने के लए उनके बीच पांच हजार फूड पैकेट्स बटवाएं। उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान खान फैन क्लब से साझा किए गए इस वीडियो में सलमान कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए ‘भाईजान्स किचन’ में बनाए जा रहे खाने को बांटते नजर आ रहे हैं। इसमें एक और खास बात देखने को मिली कि सलमान ने खुद खाने की क्वालिटी जांचने के लिए इससे चखकर देखा साथ ही अन्य तैयारियों का भी जायजा लिया। 

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आया। फैंस सलमान के इस नेक कदम की तारीफ भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में सलमान खान के साथ ‘आई लव मुंबई’ नाम के एनजीओ के मेंबर राहुल कनल भी नजर आ रहे हैं।