‘हैरी पॉटर: रिटर्न टू हॉगवर्ट्स’ का टीज़र ट्रेलर हुआ जारी, दर्शक हुए भावुक अपने बचपन के जादूगरों को फिर से देखकर

343
Harry Potter : Return to Hogwarts
Harry Potter : Return to Hogwarts

फिल्म फ्रेंचाइजी ‘हैरी पॉटर रिटर्न: टू हॉगवर्ट्स’ (Harry Potter: Return To Hogwarts) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में कलकार फैंस को एक बार फिर उसी जादुई दुनिया में वापस ले जाते हैं. हैरी पॉटर की भूमिका निभाने वाले डेनियल रैडक्लिफ (Daniel Radcliffe) एक सुनसान गली में चलते दिखाई देते हैं और आगे चलकर वे हॉगवर्ट्स में एम्मा वाटसन (हर्माइनी ग्रेंजर) और रूपर्ट ग्रिंट (रॉन वीजली ) से मिलते हैं. ट्रेलर में कई कलाकार नजर आ रहे हैं.

हैरी पॉटर की फ्रेंचाइजी के 20 साल पूरे होने के जश्न में 1 जनवरी 2022 को स्पेशल सेलिब्रेशन रखा गया है. इस सेलिब्रेशन का नाम ‘हैरी पॉटर रिटर्न टू हॉगवार्ट’ रखा गया है. एचबीओ मैक्स (HBO Max) पर ये शो रिलीज होने वाला है जिसमें फ्रेंचाइजी से जुड़े तमाम स्टार्स नजर आएंगे.

हॉगवर्ट्स के ग्रेट हॉल में सभी अभिनेताओं का रियूनियन होता है. जहां पर सब एक- दूसरे से बातें करते नजर आते हैं. ट्रेलर में हॉगवर्ट्स के एक्प्रेस वे की झलक दिखाई गई है. ट्रेलर में कलाकारों को फिल्मों के साथ- साथ ग्रेट हॉल में फेस्टिवल के बारे में याद दिलाया जाता है और एम्मा टॉम फेल्टर को गले लगाती हैं जिन्होंने फिल्म में ड्रेको मालफॉय की भूमिका निभाई थी. ट्रेलर में किरदारों ने बताया कि उनके परिवार का कैसा रिएक्शन रहा था.

ट्रेलर में हर्माइनी कहती हैं ऐसा महसूस होता है कि जैसे समय नहीं बिता है लेकिन असलियत में काफी समय बीत चुका है. वहीं डेनिल कहते हैं कि उन्हें हमेशा से डर लगता था उन्होंने जीवन में कुछ अच्छा काम नहीं किया था, लेकिन सबको खुश देखकर उन्हें महसूस होता है कि ऐसा कुछ नहीं है.

इससे पहले ‘हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरस स्टोन’ 16 नवंबर 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म के निर्माता वार्नर ब्रदर्स ने 20वें वर्षगांठ को स्पेशल बनाने के लिए कई कार्यक्रमों और स्पेशल इवेंट की योजना बनाई है. एचबीओ मैक्स पर कार्यक्रम में भाग लेने वाले तीन लीड, डैनियल रेडक्लिफ, रूपर्ट ग्रिंट और एम्मा वाटसन शामिल होंगे. इस अलावा निर्देशक क्रिस कोलंबस भी मौजूद होंगे. ये शो 1 जनवरी 2022 को एचबीओ पर स्ट्रीम किया जाएगा.