गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी बने पेरेंट्स, सोशल मीडिया पर शेयर की क्यूट तस्वीरे

423
Gurmeet Chaudhry and Debina Bannerjee named thier daughter liyana

टीवी के क्यूट कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं. कपल ने कुछ समय पहले ही प्रेग्नेंसी की खुशखबरी को सबके साथ शेयर किया था. इसके कुछ ही समय बाद एक्ट्रेस ने नन्ही सी गुड़िया को जन्म दिया. इस खबर के बाद से ही फैंस इनकी लाडली की झलक देखने के लिए बेताब हैं. अब इस कपल की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है.

दरअसल, देबीना बनर्जी की दोस्त जीविता ओबेरॉय ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उनमें से एक तस्वीर में हमें नन्ही प्यारी यानी देबिना और गुरमीत की बेटी की झलक देखने को मिली है. इस तस्वीर में जीविता बच्ची को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान साइड से बच्ची का हल्का सा चेहरा दिखाई दे रहा है.

इसे शेयर करते हुए जीविता ने लिखा, ‘मेरी फिश और मेरा स्टार बॉय अब पेरेंट्स बन गए हैं. ये सब हुआ एक प्यारी सी नन्ही परी के आने के बाद. मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि तुम दोनों इस प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स बन गए हो. तुम दोनों को ढेर सारी खुशियां, प्यार, किस और सकारात्मक ऊर्जा इस प्यारे से सफर के लिए. एक बार फिर से शुक्रिया हमारे दिल को खुशियों से भरने के लिए. जीवी मासी हमेशा बेबी की फेवरेट मौसी रहेगी. लव यू.’

बता दें देबिना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं. दोनों बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को बधाई संदेश भेज रहे हैं. साल 2011 में इस कपल ने शादी की थी. वहीं दोनों ने 9 फरवरी 2022 को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बताया था कि वह माता-पिता बनने वाले हैं.