गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती, अमित शाह संग कार्यक्रम में हुए थे शामिल

    286

    गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। नितिन पटेल को सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पटेल आज ही गृहमंत्री अमित शाह के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी मौजूद थे।

    गौरतलब है कि गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऑक्सीजन की किल्लत के मद्देनजर गुजरात के गांधीनगर में आज शनिवार को एक ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया गया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गांधीनगर के कोलवाड़ा गांव के आयुर्वेदिक अस्पताल में एक ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी शामिल रहे।

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार को बताया गया कि कोरोना संक्रमण के दैनिक नए मामलों में से 74.15 फीसदी मामले महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और दिल्ली समेत कुल दस राज्यों से हैं। मंत्रालय ने बताया कि महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, केरल, गुजरात, तमिलनाडु, राजस्थान, बिहार और पश्चिम बंगाल समेत 12 राज्यों में संक्रमण के दैनिक मामलों में वृद्धि देखी जा रही है।