गूगल की टॉप सर्च में ‘जय भीम’ बनी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म – तीसरे नंबर पर रही सलमान की राधे

463
FILM IN GOOGLE TOP SEARCH

साल 2021 का ये आखिरी महीना चल रहा है ये वर्ष खत्म होने को है। कोरोना माहमारी के चलते 2020 से लेकर अब तक का समय लोगों के लिए बहुत मुश्किल रहा। ऐसे में ज्यादातर लोगों ने घर में रहकर ही समय गुजारा। इसी के चलते ज्यादातर फिल्में डिजीटल प्लेटफार्म पर रिलीज की गई। लोगों ने घर बैठकर ही अपना मनोरंजन किया। हाल ही में याहू की तरफ से भी एक लिस्ट जारी की गई थी जिसमें सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों के नाम थे। अब गूगल ने साल 2021 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्मों की सूची जारी की है। जिसमें सिद्धार्थ मलहोत्रा की फिल्म शेरशाह दूसरी सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली फिल्म रही। तो चलिए जानते हैं कौन सी फिल्म रही नंबर वन पर तो और कौन-कौन सी फिल्मों को गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा गया।

जय भीम –
2021 में गूगल पर सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली फिल्म

साल 2020 में गूगल की टॉप सर्च मूवी की लिस्ट में सूर्या के जय भीम दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म थी तो वहीं इस बार 2021 में गूगल की टॉप सर्च में ‘जय भीम’ सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म में एक महिला पार्वती की कहानी दिखाई गई थी, जो अपने पति को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करती है। उसके पति को पुलिस चोरी के झूठे मामले में गिरफ्तार कर लेती है और उसे प्रताड़ित किया जाता है।
विज्ञापन

शेरशाह  –
गूगल टॉप सर्च मूवी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर फिल्म शेरशाह रही। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। इस फिल्म को परम वीर चक्र से सम्मानित कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन को दर्शाया गया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में हैं तो वहीं कियारा आडवाणी ने उनकी प्रमिका डिंपल चीमी की भूमिका निभाई है।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई – फोटो : ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

तीसरे पायदान पर रही सलमान खान की ये फिल्म
जहां पहले नंबर पर जय भीम दूसरे पर शेरशाह तो वहीं गूगल 2021 टॉप सर्च मूवी में सलमान खाना की फिल्म ‘राधे’ योर मोस्ट वांटेड भाई’ तीसरी सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली फिल्म रही। इसके अलावा बेल बॉटम, सूर्य वंशी, दृश्यम 2, मास्टर, भुज जैसी फिल्में भी गूगल पर खूब खोजी गई।