Ghani Hindi Full Movie Download Filmyzilla 1080p , 720p

197
Ghani Hindi Full Movie Download Filmyzilla

Ghani Hindi Full Movie Download Filmyzilla : साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म घनी का लोगो ने काफी समय से इंतज़ार किया है।  इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद मनो फैंस का तो दिल ही जीत लिया। जैसा की हम सभी जानते है की  साउथ फिल्मो का क्रेज दिन बा दिन बढ़ता ही जा रहा है। घनी जो की साउथ में रिलीज़ हुई एक एक्शन पैक मूवी है जिसमे Varun Tej  इस फिल्म के Main lead role में है।  इस फिल्म को डायरेक्ट  Kiran Korrapati ने किया है।  इस फिल्म में मुख्या अभिनेत्री Saiee Manjrekar है। आज हम इस पोस्ट में आपको Ghani Hindi Full Movie Download Filmyzilla से जुडी जानकारी देंगे। 

Ghani Movie Star Cast Name , Budget , Director , Fees , Crew , Release Date 

इस फिल्म के डायरेक्टर Kiran Korrapati है।  इस में मुख्या किरदार Varun Tej वरुण तेज , Saiee Manjrekar , Jagapathi Babu , Suniel Shetty , Nadia Moidu के साथ अन्य एक्टर और एक्ट्रेस ने किरदार निभाया है। इस फिल्म का टोटल बजट 150 करोड़ का था। यह फिल्म telugu भाषा में रिलीज़ किया गया था।  घनी फिल्म अभी तक हिंदी में ऑफिसियल रिलीज़ नहीं हुई।  लेकिन ये फिल्म unofficial हिंदी dubbed में available है।  इस फिल्म में वरुण तेज ने Ghani का रोले प्ले किया है। और Saiee Manjrekar ने माया का रोले प्ले किया है। 

Movie Name Ghani (2022)
Lead Cast Varun Tej  , Saiee Manjrekar , Jagapathi Babu , Suniel Shetty , Nadia Moidu
Director nameKiran Korrapati
Writer Name Kiran Korrapati
Runtime 2h 31 min
Movie Quality 1080p , 4K , 720P , 360p
Language Telugu
Dub Language Unofficial Hindi Dub 
Budget 150 crore
Box office Collection 250 crore
Genre Action , Drama 

Ghani Movie Actor and Actress Fees / Salary 

एक्टर और एक्ट्रेस की Salary  पुरे तरीके से उनकी पॉपुलैरिटी और उनकी फिल्मो के हिट और फ्लॉप पर निर्भर करती है अगर एक्टर फेमस है और कई हिट फिल्मे दे चूका है तो उसकी फीस ज्यादा होगी। इस लेख में जितने भी आंकड़े दिखाए गए वो न्यूज़ वेबसाइट की दी हुई जानकारी से ली गयी है। 

  • Varun Tej (वरुण तेज) ने इस फिल्म के 2-3 करोड़ रुपये चार्ज किये थे। 
  • Saiee Manjrekar ने इस फिल्म के लिए 70 – 80 लाख रुपये चार्ज किये थे। 
  • Jagapathi Babu ने इस फिल्म के 1 – 2 करोड़ रुपये चार्ज किये थे। 
  • Suniel Shetty ने इस फिल्म के लिए 2 – 3 करोड़ रुपये चार्ज किये थे। 
  • Nadia Moidu ने इस फिल्म के लिए 50 – 60 लाख रुपये चार्ज किये थे। 

Ghani Movie story in hindi 

इस फिल्म की कहानी की बात करे तो , इस फिल्म में वरुण तेज ने घनी (Ghani) का किरदार निभाया है।  यह फिल्म एक बॉक्सर पर निर्धारित है जो अपने पापा का का सपना पूरा करना चाहता था लेकिन अपने माँ को दिए वचन को निभाने के लिए वो कभी बॉक्सिंग नहीं करता है। लेकिन ज़िन्दगी उसे उस मुकाम पर ला कर खड़ा कर देती जहाँ उसे बॉक्सिंग करनी पड़ती है। घनी ने उसे अपनी किस्मत और पापा का सपना पूरा करने का जरिया मान कर बॉक्सिंग की रिंग में उतर जाता है। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर वो उस मुकाम को हासिल कर अपने पापा का सपना पूरा करता है। घनी को इस सपने को साकार करने में कई मुस्किलो का सामना करना पड़ता है। 

यह भी पढ़े : मार्केट में आ गया है ‘दैनिक टूथब्रश’ जो पूरी तरह से ईकोफ्रेंडली है, जानिए क्या है इसकी खासियत?

Ghani Hindi Full Movie Download Filmyzilla [Direct Link] 1080p , 720p 

Ghani Hindi Full Movie Download को आप filmyzilla वेबसाइट के सहारे कर सकते है। Filmyzilla से आप हॉलीवुड बॉलीवुड तमिल तेलुगु मूवीज को आसानी से डाउनलोड कर सकते है।  सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में क्रोमे ब्राउज़र ओपन कर लेना और “Google” में जाके आपको लिखना है “Fimlmyzilla ‘ और सर्च बटन पर दबा देना है। उसके बाद आपको गूगल आपको ढेर सारी  वेबसाइट सर्च में आपको दिखायेगा।  आपको उस वेबसाइट पर क्लिक करना है , जो वेबसाइट सेफ और सही हो। वेबसाइट पर जाके आपको अपनी मूवी दिख जाएगी।  अगर आपको मूवी नहीं दिखती तो आप वेबसाइट पर दिए सर्च बटन पर क्लिक करके उस मूवी को ढूढ़  सकते है। जब आपको मूवी मिल जाये तो डाउनलोड बटन पर क्लिक करे।  और अपनी मूवी को एन्जॉय करे।  

हम आपको बता दे की filmyzilla एक torrent  वेबसाइट और यह पूरी तरीके से illegal है और हम इसका समर्थन नहीं करते।  ये वेबसाइट अपने उपयोगकर्ता को मुफ्त में मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देती है।  

Disclaimer : इस लेख में जितनी भी जानकारी दी गयी वो सिर्फ एजुकेशन को ध्यान में रख कर दी गयी। Bhnnews किसी भी तरीके से पायरेसी या इललीगल काम का समर्थन नहीं करता है। और हम अपने पाठको को से अनुरोध करते है की मूवी डाउनलोड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड न करे।  धन्यवाद् 

Ghani Hindi Full Movie Download Mp4moviez 1080p , 720p

Ghani Full Movie Download आप Mp4movies वेबसाइट की मदत से डाउनलोड कर सकते है।  ये वेबसाइट अपने उपयोगकर्ता को फ्री में हॉलीवुड बॉलीवुड तमिल तेलुगु मूवीज को अलग अलग फॉर्मेट में जैसे 1080p ,720p,4K  में डाउनलोड करने की सुविधा देता है। अगर आप Ghani Full Movie Download करना चाहते  है तो आप Mp4moviez वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है। लेकिन Mp4moviez एक तरीके की pirated वेबसाइट और ये पूरी तरीके से illegal है। इस वेबसाइट पे आपको और movie download करने के ऑप्शन मिल जायेंगे।  

हलाकि मूवीज को डाउनलोड करना एक तरीके से illegal है क्योकि ये वेबसाइट आपको बिना कॉपीराइट नियमो का पालन किये बगैर मूवी को डाउनलोड करने का ऑप्शन देती है।  जिस वजह से गूगल इन्हे हर बार गूगल (Google) सर्च से ब्लॉक कर देता है। Pirated वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आपके फ़ोन के लिए खतरनाक हो सकता है , इन पायरेटेड वेबसाइट से जो फाइल आप डाउनलोड करते है शायद उसमे वायरस हो सकता है जो की फ़ोन के लिए हानिकारक होता है। 

Ghani Hindi Full Movie Download Pagalworld with Direct Link 1080p

Pagalworld एक ऐसी वेबसाइट है जो आपको मूवी रिलीज़ के साथ ही डाउनलोड लिंक की सुविधा अपने यूजर को दे देता है। Pagalworld  वेबसाइट से आप फ्री में बॉलीवुड हॉलीवुड तमिल तेलुगु मूवीज को अलग अलग फॉर्मेट में जैसे 1080p , 720p में डाउनलोड कर सकते है। इस वेबसाइट से 300mb movies को भी डाउनलोड कर सकते है। अगर आप Ghani Full Movie Download करना कहते है तो आप pagalworld  से डाउनलोड कर सकते है। आपको बता दे की ये वेबसाइट एक तरीके से torrent वेबसाइट है जो की कॉपीराइट लॉ को वायलेट करता है। और गूगल के ब्लॉक करने के बावजूद , ये वेबसाइट बार बार डोमेन एक्सटेंशन को चेंज करके फिर से लाइव हो जाते है कुछ दिनों के लिए। 

Pagalworld की वेबसाइट कई सालो से चल रही है अपने Domain Extension को बार बार बदल कर।  ये एक pirated  वेबसाइट होने की वजह से हम इसका समर्थन किसी भी तरीके से नहीं करते। 

Ghani Hindi Full Movie Download Filmy4wap 1080p

अगर आप साउथ मूवीज के फैन है तो आप गूगल में South movie hindi dubbed जरूर सर्च करते होंगे। तो आपके लिए Filmy4wap एक अच्छी south movie  डाउनलोड करने का ऑप्शन हो सकता है। Filmy4wap  में आपको हर तरीके की मूवी डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जायेगा जैसे हॉलवुड बॉलीवुड South movie hindi dubbed के साथ कई फॉर्मेट में आप मूवी को डाउनलोड कर सकते है , जैसे 1080p , 720p इत्यादि।  लेकिन किसी भी मूवी को डाउनलोड करना वो भी pirated  वेबसाइट से पूरी तरीके से illegal है।  और हम इसका समर्थन नहीं करते है।  अगर आप Ghani Hindi Full Movie Download करना कहते है तो आप Filmy4wap से डाउनलोड कर सकते है।  लेकिन इन pirated वेबसाइट से जो फाइल आप डाउनलोड करते है तो उसमे वायरस होने का खतरा हो सकता है , जो की आपके मोबाइल के लिए हानिकारक है।  

Ghani Hindi Full Movie Download in Hdhub4u nit Direct Link 1080p

Hdhub4u nit एक मूवी downloading वेबसाइट है जो की मूवी लवर्स के लिए काफी मशहूर वेबसाइट है। इस वेबसाइट से आप हर तरीके की मूवी डाउनलोड कर सकते है। Hdhub4u की वेबसाइट पे आपको कई categories का ऑप्शन मिल जायेगा जैसा हॉलीवुड, बॉलीवुड , तमिल , तेलगु , एक्शन , ड्रामा , डॉक्यूमेंट्री कॉमेडी जैसी और भी categories है। आप इस वेबसाइट से Ghani Hindi Full Movie Download in Hdhub4u से कर सकते है। ये एक पायरेटेड वेबसाइट है और इसका समर्थन हम किसी भी तरीके से नहीं करते है।  

Ghani Hindi Full Movie Download Telegram Link 2023

Ghani Hindi Full Movie Download Telegram Link 2023 : टेलीग्राम एक क्लाउड बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफार्म है , जहा पर यूजर चैनल क्रिएट कर सकता है और उसके माध्यम से लिंक शेयर कर सकता है।  टेलीग्राम से आप कोई भी लेटेस्ट मूवी को बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते है , बस आपको जो मूवी डाउनलोड करनी है। उसका नाम आप टेलीग्राम में लिखिए आपको कई सारे चैनल दिख जायेंगे ,अपने मुताबिक आप चैनल को ज्वाइन कर लीजिये।  उसमे आपको Download link जायेगा। आप उस चैनल से फ्री में मूवी देख और डाउनलोड कर सकते है आपको बता दे ये एक तरीके की पायरेसी है , जिससे हम सपोर्ट नहीं करते। 

Frequently Asked Question 

Qus 1.Ghani Hindi Full Movie Download कैसे कर सकते है ?

Ans. Ghani Hindi Full Movie Download करने के लिए आपको कई टोरेंट वेबसाइट मिल जाएँगी। आप वहा से डाउनलोड कर सकते है , लेकिन Ghani मूवी official हिंदी में नहीं है unofficial avilable है। ये पूरी तरीके से इललीगल है हम इसका समर्थन नहीं करते है।  

Qus.2 Ghani मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना था ?

Ans. Ghani मूवी का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 250 करोड़ का था। 

Conclusion 

दोस्तों आशा करते है की आपको जानकारी अच्छी लगी हो।  अगर आप Ghani Hindi Full Movie Download करना कहते है तो इस लेख में आपको संपूर्ण जानकारी दी हुई है। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे और अपनी राय निचे कमेंट में जरूर लिखे। धन्यवाद्