विदेश में तापसी पन्नू का देसी लुक, रूस की सड़कों पर साड़ी और जूते पहने नजर आईं एक्ट्रेस, देखें वायरल तस्वीर

495

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं लेकिन इन दिनों तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। तापसी इन दिनों रूस में हैं। मॉस्को के बाद तापसी ने सेंट पीटर्सबर्ग की ओर रुख किया। वहां भी तापसी किसी वेस्टर्न ड्रेस की बजाय साड़ी पहने नजर आईं। तापसी का लुक इन दिनों बी टाउन में चर्चा का एक विषय बन गया है।

विदेशी सड़कों में साड़ी और जूतों में दौड़ लगाती नजर आईं तापसी
विदेश में सड़कों पर साड़ी और स्नीकर्स में तापसी को देख हैरान रह गए हैं तो वहीं दूसरी ओर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे देश की अस्मिता और संस्कृति से जोड़कर यह तक कह डाला है कि उन्हें बॉलीवुड की ‘हसीन दिलरुबा’ तापसी पन्नू पर बेहद गर्व है। विदेशी सरजमीन पर उनके देसी अवतार को देख सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

बता दें, तापसी पन्नू ने खुद अपना ये देसी अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तापसी तस्वीर में लाइट येलो साड़ी के साथ नीले रंग की ब्लाउज और आंखों पर काले चश्मे के साथ स्नीकर्स पहने नजर आ रही हैं। तापसी ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘ये गलियां काफी मनमोहक हो सकती हैं। रात के खाने के लिए देर हो गई! दौड़ो! #SaintPetersburg # Russia #TapcTravels’। तापसी की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ कई सितारों ने भी कमेंट किया है। लक्ष्मी मंचू कमेंट में लिखती हैं, ‘साड़ी में तुम्हारा ये अंदाज बहुत अच्छा है।’ वहीं दीया मिर्जा ने लिखा, ‘लव इट।’

इन दिनों तापसी जमकर अपने रूस दौरे की तस्वीरें साझा कर रही हैं। इससे पहले भी तापसी ने दो तस्वीरें इंस्टाग्राम से साझा की थीं जिसमें वह नीली साड़ी में नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में तापसी अपने बहन के साथ खूबसूरत पोज दे रही थीं और साथ ही कैप्शन में लिखा था, ‘तुम, मैं और ये खूबसूरती।’ तापसी की यह तस्वीर भी जमकर वायरल हुई थी।
 

बतां दे रूस में तापसी एक्ट्रेस श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोशी (Andrei Koscheev) से भी मिलीं। ‘शिवाजी- द बॉस’, ‘आवारापन’ और ‘मिशन इस्तांबुल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं श्रिया पति के साथ स्पेन में रहती हैं। हालांकि, दोनों जल्द ही भारत में री-लोकेट होने की तैयारी कर रहे हैं। तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुलासा किया कि वह श्रिया और उनके पति आंद्रेई से मिलीं। तापसी ने इस मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सेंट पीटर्सबर्ग में यह एक प्यारी मुलाकात थी। जल्द ही मुंबई में भी मिलेंगे।