अश्लील फिल्म रैकेट में फसी गहना वशिष्ठ को लगा बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की

319

अश्लील फिल्म रैकेट में राज कुंद्रा (raj kundra) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. राज काफी वक्त से जेल में बंद हैं. राज कुंद्रा से पहले सबसे पहले जिसका नाम इस मामले में आया था वो हैं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ. अब गहना को एक बार फिर से इस मामले के बढ़ने पर गिरफ्तारी का डर लग रहा है. यही कारण है कि एक्ट्रेस ने जमानत के लिए गुहार लगाई है.

सेसन कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद गहना ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रूख किया था. यहां भी एक्ट्रेस को झटका ही लगा है. आपको बता दें कि याचिका में बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है.

कोर्ट से मिला झटका
आपको बता दें कि हाईकोर्ट से पहले गहना वशिष्ठ ने एक सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी. लेकिन यहां एक्ट्रेस को कोर्ट से झटका मिला था. जिसके बाद ही उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का रूख किया था. आपको बता दें कि राज कुंद्रा से पहले अश्लील फिल्म के मामले में एक बार गिरफ्तार हो चुकी अभिनेत्री गहन वशिष्ठ को सेशन कोर्ट के बाद हाई कोर्ट से बड़ा झटका मिला है, जिससे लग रहा है कि एक्ट्रेस की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं.

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही गहना ने उनके खिलाफ दर्ज हुई दूसरी एफआईआर में गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी. अब बार बार फिर से एक्ट्रेस की याचिका खारिज होने से साफ लग रहा है कि गहना की इस मामले में गिरफ्तारी हो सकती हैं.

28 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तारी किया गया था. राज की गिरफ्तारी के बाद जहां गहना उनका पक्ष लेती नजर आई हैं तो वहीं उनके खिलाफ 28 जुलाई को मुम्बई के मालवणी पुलिस स्टेशन में दूसरी एफआईआर दर्ज की गई थी. इस गिरफ्तारी के बाद गहना का जमकर गुस्सा फूटा था.

एक साक्षात्कार में गहना वशिष्ठ ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस के अनुसार उनसे पुलिस ने 15 लाख की मांग की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा है कि पुलिस ने उनसे कहा है कि अगर वह ये पैसे देनी हैं तो उनकी गिरफ्तारी रुक जाएगी. एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंने पुलिस को हालांकि ये पैसे नहीं दिए क्योंकि वो जानती हैं कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है.