मंगलवार को ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ ने छुआ 50 करोड़ का आंकड़ा

411
Gangubai Kathiawadi box office collection
Gangubai Kathiawadi box office collection

आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी ने भारत में शानदार ओपनिंग की है और फिल्म को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. बॉक्‍स ऑफिस पर ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ का जलवा बरकरार है, फिल्‍म रिलीज के चौथे दिन अपने फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में पास हो गई है और साथ ही इसने मंगलवार को महाश‍िवरात्र‍ि पर भी अच्छी कमाई करके ये साबित कर दिया है कि फिल्म लंबी रेस का घोड़ा है और आने वाले दिनों में ये पर्दे पर और लंबा चलेगी. गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज के बाद से आलिया भट्ट बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि फिल्म ने अब तक तिनी कमाई की है.

फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की. शनिवार और रविवार को 39.12 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा है कि गंगूबाई काठीवाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर सोमवार यानी चौथे दिन 8.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 47.31 करोड़ रुपये हो गया है. मंगलवार को शिवरात्रि के दिन फिल्म ने करीब 9 से 9.50 करोड़ तक कारोबार किया है और फिल्म ने 5 दिनों में 55 करोड़ तक की कमाई कर ली है.

अनुमान है कि फिल्म की कमाई 175 से 180 करोड़ तक हो सकती हैं, जिसमें से सेटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक से लगभग 110 करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है. थियेटर से लगभग 65 करोड़ की कमाई हो सकती है. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का बजट लगभग 165 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस फिल्म में आलिया गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ के रोल में हैं. हीरोइन बनने का सपना दिखा कर उन्हें बेच दिया जाता है. अपनी नई जिंदगी के चैलेंजेज को वह एक्सेप्ट करती हैं और फिर वो आगे की लड़ाई लड़ती है.