आलिया भट्ट की फिल्म का बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर – संजय लीला भंसाली ने कहा-सम्मानित महसूस कर रहा हूं

315
Gangubai Kathiawadi controversy
Gangubai Kathiawadi controversy

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को गंगूबाई के अवतार में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले फिल्म का प्रीमियर 72वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा.

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल फरवरी में होने जा रहा है. इस फेस्टिवल में गंगूबाई काठियावाड़ी स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए नॉमिनेट हुई है. इस फिल्म की शूटिंग महामारी के दौरान हुई है. ये संजय लीला भंसाली की 10वीं फिल्म है. गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली के लिए खास फिल्म है क्योंकि इस प्रोजेक्ट के दौरान उन्हें इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गए हैं.

संजय लीला भंसाली ने कही ये बात
गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली के लिए बहुत ही खास फिल्म है. उनके प्रोडक्शन हाउस से जारी किए गए नोट में उन्होंने कहा- गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. मैंने और मेरी टीम ने इस सपने को पूरा करने के लिए सब कुछ किया है. हमे गर्व और सम्मान महसूस हो रहा है कि हमारी फिल्म प्रतिष्ठित बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली है.

प्रोड्यूसर ने जाहिर की खुशी
पेन स्टूडियोज के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गढ़ा ने फिल्म के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में सिलेक्ट होने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि मुझे संजय लीला भंसाली में और उनके क्राफ्ट पर विश्वास है जिसकी वजह से इसे बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रिसेंट किया जा रहा है. मैं मिस्टर भंसाली से जुड़कर बहुत खुश हूं. आलिया ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी है और मैं अजय देवगन को इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं. ये ऐसी कहानी है जो लोगों को बांधकर रखेगी.

गंगूबाई काठियावाड़ी 18 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन कैमियो में नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है.

वर्कफ्रंट की बात करें आलिया के पास इस समय कई फिल्में हैं. बुधवार को उन्होंने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट अनाउंस की है. इसके साथ ही वह अपनी पैन इंडिया फिल्म आरआरआर के प्रमोशन में बिजी हैं. जिसमें वह राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया ने रिंकू और रिकी की प्रेम कहानी की दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है.