अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा

256
Amisha Patel

सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त एक्ट्रेस आमिषा पटेल कानूनी दांव-पेंच में फंस गई हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक इवेंट को लेकर ऑर्गनाइजर्स ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ कथित तौर पर केस दर्ज कराया है. ऑर्गनाइजर्स ने अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. आरोप है कि एक्ट्रेस ने मोटी रकम ली थी लेकिन कार्यक्रम में उन्होंने बेहद कम समय दिया, जिसकी वजह से ऑर्गनाइजर्स को काफी नुकसान हुआ.

एक्ट्रेस ने भी हाल ही में ट्वीट कर इस मामले को लेकर जानकारी साझा की है. अमीषा पटेल का कहना है कि इवेंट में उन्हें अपनी ‘जान का खतरा’ महसूस हुआ और वहां से उन्हें निकालने के लिए पुलिस को धन्यवाद भी दिया. अमीषा को आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में देखा गया था, जिसमें सनी देओल, प्रीति जिंटा और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी. फिलहाल फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी देखने को बेकरार है.

अपने खिलाफ एफआईआर मामले को लेकर अमीषा पटेल ने ट्वीट में लिखा, ’23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंदी महोत्सव 2022 में भाग लिया, स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट द्वारा बहुत बेकार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. मिस्टर अरविंद पांडे .. मुझे अपनी जान का डर था लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे बहुत ही सुरक्षित तरीके और अपनी देखरेख में वहां से बाहर निकाला.’ मंगलवार को कार्यक्रम के आयोजकों में से एक सुनील जैन नाम के सोशल वर्कर ने कथित तौर पर अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.