शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की पहली झलक आई सामने, 25 जनवरी 2023 को होगी रिलीज़

489
Pathaan teaser
Pathaan teaser

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है. जी हां फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है और इसकी पहली झलक दिखा दी गई है. बता दें कि इस फिल्म के जहां शाहरुख ने अपने लुक को चेंज किया है, वहीं दीपिका भी फिल्म में स्टंट सीन्स करती हुई देखी जा सकती हैं. फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैन तले किया जा रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है.

वीडियो में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की झलक देखने को मिल रही और वीडियो में दोनों कहते हुए दिख रहे हैं ‘ हमारे देश में हम नाम रखते हैं धर्म या जाति से पर उसके पास इनमें से कुछ नहीं था, यहां तक उसके पास कोई नाम रखने वाला भी नहीं था, अगर कुछ था तो यही एक देश- इंडिया’.

बता दें कि इस फिल्म की चर्चा करीब दो सालों से है और इसकी झलक देखकर समझ आता है कि इसमें किंग खान सालों बाद एक्शन करे हुए नजर आएंगे. बता दे कि शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म ‘Main Hoon Naa’ में फाइटर सीन करते हुए देखा गया था. ऐसे में शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब है और खास ये है कि इस फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो होने वाला है.