शाहिद कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी – फिल्म “जर्सी ” फरवरी में हो सकती हैं रिलीज

220
Shahid kapoor film jersay trailer will released on 23rd November

देश में एक बार फिर पैर पसार रही कोरोना (Corona) की बीमारी के चलते बॉलीवुड पर भी इसका असर पड़ा है. कई फिल्में एक बार फिर रिलीज होते-होते रह गईं. हाल ही में दिल्ली में थियेटर्स बंद करने का आदेश जारी किया गया था. कोविड-19 के बढ़ते केसेज की वजह से शायद फिल्ममेकर्स ने कई फिल्मों की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया था. जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी (Jersey) भी थी. ये फिल्म 21 दिसंबर 2021 में रिलीज होने वाली थी. मेकर्स इस फिल्म से काफी उम्मीद कर रहे हैं. तो उन्होंने बिना बिना रिस्क लिए इसकी डेट पोस्टपोन कर दी.

जिसके बाद इस फिल्म की राह देख रहे फैंस काफी निराश हो गए थे लेकिन अब इस फिल्म के लिए बेताब फैंस को निराश होने के जरूरत नहीं है क्योंकि खबर आ रही है शाहिद स्टारर फिल्म फरवरी में रिलीज हो होने जा रही है.

मेकर्स ने नई डेट की कर ली प्लानिंग
जर्सी के मेकर अब अपनी फिल्म को ज्यादा डिले नहीं करना चाहते हैं. ऐसे में वो अब 18 फरवरी या 25 फरवरी की तारीख को इस फिल्म बड़े पर्दे पर उतारने की प्लानिंग में जुटे हैं. वहीं फिल्म के सेंसर सर्टिफिकेशन का काम पूरा होते ही इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान वो लोगों के बीच कर देंगे. ऐसे में फैंस को अब जल्द ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट के खुशखबरी मिलने वाली है. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने बिना किसी कटौती के जर्सी को पास किया है. जर्सी 175 मिनट यानी 2 घंटे 55 मिनट लंबी है और इसे यह शाहिद के अब तक के फ़िल्मी करियर की सबसे लंबी फ़िल्म माना जा रहा है.

तेलुगु फिल्म की है रीमेक
शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है. साल 2019 में जब तेलुगु फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी. तब इसे साउथ में काफी पसंद किया गया था. जर्सी फिल्म की हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे. इन दोनों सितारों के साथ इस फिल्म में पंकज कपूर को भी फीचर किया गया है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर सभी के फेवरेट हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इन दिनों वो फिल्म की शूटिंग से फ्री हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.