फिल्म ‘जर्सी’ का नया गाना मैय्या मैनू हुआ रिलीज – शाहिद और मृणाल की नोंक-झोंक के बीच दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

490
SHAHID

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चाओं का विषय बना हुआ हैं। उनके खास अंदाज को देखकर फैंस उनके दीवाने होते जा रहे हैं। ट्रेलर ने फैंस के दिलों में जोश जगा दिया है, जिसकी वजह से अब सभी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। खैर, फिल्म रिलीज होने से पहले मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने ‘मेहरम’ को रिलीज किया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसी बीच अब फिल्म का दूसरा गाना ‘मैय्या मैनु’ रिलीज हो गया है। इस गाने में शाहिद और मृणाल ठाकुर की लव स्टोरी को दर्शाया गया है।

‘मैय्या मैनू’ की शुरुआत शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर के बीच एक रोमांटिक सीन से होती है। वह बारिश के बीच एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखाई दे रहें हैं। दोनों कलाकारों के बीच प्यारे पलों के साथ-साथ गजब की कैमिस्ट्री भी देखने को मिल रहीं हैं। गाने में, हम देख सकते हैं कि कैसे शाहिद और मृणाल प्यार में पड़ जाते हैं और कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद शादी कर लेते हैं।

इस बीच जर्सी के पिछले गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया था। अगर बात करें फिल्म की तो यह फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है जो केवल अपने बेटे के लिए क्रिकेट में वापसी करता है। इसमें पंकज कपूर शाहिद के कोच की भूमिका निभा रहें हैं। फिल्म गौतम तिन्ननुरी द्वारा अभिनीत और अमन गिल, अल्लू अरविंद और दिल राजू द्वारा समर्थित है। जो कि 31 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसके अलावा शाहिद बीतें कुछ दिनों में अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ डेट से अपनी रोमांटिक फोटो को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। फिलहाल शाहिद अली अब्बास जफर के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।