सुपरस्टार प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी – फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 में वर्ल्डवाइड होगी रिलीज

662

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई हैं। दरअसल महाशिवरात्रि के महापर्व पर फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट का ऐलान हो गया हैं जिसको लेकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। प्रभास (Adipurush Release Date) ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, आदिपुरुष वर्ल्डवाइड रिलीज 12 जनवरी 2023

प्रभास के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदिपुरुष का एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया हैं और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 12 जनवरी 2023 को 3डी में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’! आदिपुरुष फिल्म को 3डी में रिलीज किया जाएगा और प्रभास के साथ-साथ इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सनी सिंह (Sunny Singh) नजर आएंगे।

इस फिल्म को डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें, जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से ये फिल्म सुर्खियों में है। ऐसा पहली बार हो रहा हैं कि, प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प है और प्रभास की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है उनको साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है।

प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर इस वक्त काफी व्यस्त है और वो काफी सारे प्रोजेक्ट में काम कर रहे है। प्रभास की फिल्में और एक्टिंग इतनी बेहतरीन होती है कि, पर्दे पर आते ही उनकी फिल्म हिट हो जाती है। आज प्रभास बड़े एक्टर की लिस्ट में शुमार है और ये मुकाम उन्होंने अपनी मेहनत से हासिल किया हैं। वहीं अब देखना है उनकी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।