पिता महेश भट्ट बेटी आलिया की शादी में दामाद रणबीर को गले लगाकर हुए भावुक

1063
Mahesh Bhatt hugging his son-in-law
Mahesh Bhatt hugging his son-in-law

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खूबसूरत तस्वीरों के बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे. इस तस्वीर में रणबीर कपूर, आलिया या मां नीतू कपूर के साथ नहीं, बल्कि ससुर महेश भट्ट के साथ नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीरें आलिया की बहन और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

रणबीर और महेश भट्ट की दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दोनों ही तस्वीरों में महेशभट्ट् अपने दामाद के गले लगते दिख रहे हैं. फर्क सिर्फ इतना ही कि एक तस्वीर में थोड़े भावुक दिख रहे हैं और दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे पर तसल्ली दिख रही है.

फोटोज़ में महेश भट्ट कसकर रणबीर को गले लगाए हुए हैं, इस दौरान निर्देशक के चेहरे पर उदासी है तो वहीं रणबीर मुस्कुराकर उन्हें संभाल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ससुर-दामाद की ये खूबसूरत फोटो जमकर वायरल हो रही है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है.

आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने भी अपनी बेटी के लिए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में जहां सोनी अपनी बेटी को दुआएं दे रही हैं तो वहीं रणबीर कपूर को बेटा बनाकर उनका स्वागत कर रही हैं. अपने पोस्ट में सोनी राज़दान ने बेटी-दामाद की एक वेडिंग फोटो शेयर की है जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘वो कहते हैं आप जब बेटी खोते हैं तब बेटा पाते हैं. मैं कहती हूं हमने एक शानदार बेटा पाया है. एक प्यारा परिवार .. मेरी प्यारी खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा हमारे साथ है. रणबीर और आलिया मैं आपके लिए ढेर सारा प्यार, प्रकाश और खुशियों की दुआ करती हूं. आपकी प्यारी मां’. सोनी राज़दान के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट कर पॉवर कपल को शादी की बधाई दी है.