फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस को पूरे हुए 20 साल – फरहान अख्तर ने शेयर किया पोस्ट ‘दिल चाहता है’ से की थी शुरुआत

390

रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आज अपनी पहली फिल्म ‘दिल चाहता है’ को 20 साल पूरे कर लिए हैं. जिसके साथ उन्होंने इंडस्ट्री में प्रोडक्शन हाउस का सफ़र शुरू किया था और कुछ शानदार और तारीफ-ए-काबिल फिल्में बनाई हैं. 20 साल से निर्माण करते हुए और दिल को छू लेने वाली कहानियां बनाने से बॉक्स ऑफिस हिट देने तक, एक्सेल एंटरटेनमेंट की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल चाहता है जैसी फिल्मों के साथ हमारा मनोरंजन करने से लेकर रईस, गली बॉय जैसी अंडरडॉग स्टोरीज़ व मिर्जापुर और इनसाइड एज जैसी वेब-सीरीज तक, सह-संस्थापक रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने हमेशा कंटेंट संचालित के साथ बार को ऊंचा स्थापित किया है. ऐसी कहानियां जो न केवल हमारे चेहरे पर मुस्कान लाती हैं, बल्कि ऐसी फिल्में जो हमारे दिलों को पिघला देती हैं.

प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया पर हमारी सभी पसंदीदा कहानियों की एक क्लिप साझा की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, आज हमने टाइमलेस स्टोरीज और अनुभव के साथ इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं. 20 साल पूरे होने के बाद भी ऐसा लग रहा है जैसे हमने हाल ही में शुरुआत की हो. हम आपके प्यार और सपोर्ट के आभारी हैं. हमारी जर्नी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया.

फरहान अख्तर ने शेयर किया पोस्ट
फरहान अख्तर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- एक्सेल के 20 साल. हम सिर्फ दिल चाहता है. जिंदगी हमे बाकी प्लान देने के लिए शुक्रिया. सभी एक्टर्स, राइटर्स, डायरेक्टर्स, म्यूजिक डायरेक्टर्स, क्रिएटिव टीम के हर एक सदस्य को शुक्रिया. जिसने हमे इस मुकाम तक लाने में मदद की और ये आपके प्यार के बिना ये मुमकिन नहीं है. ये आपका सपोर्ट ही था जिसने हमारे सपनों को पंख दिए.

दिल को छू लेने वाली कहानियां सुनाने के जुनून के लिए, आज इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने वाले एक्सेल एंटरटेनमेंट को ढ़ेर सारी बधाई!