वायरल वीडियो में फेमस सिंगर रिहाना के बेबी के एक्सप्रेशंस के कायल हुए फैंस..

127
singer
singer

फेमस सिंगर रिहाना ने आखिरकार अपने बेटे की पहली झलक दिखा दी है. रिहाना टिक टॉक के जरिए बेटे को दुनिया के सामने लाई हैं. लम्बे समय से रिहाना के फैंस बेटे की झलक पाने के लिए बेकरार थे. अब फाइनली उनका इंतजार खत्म हो गया है. रिहाना ने जब से बेटे का क्युट वीडियो शेयर किया है, तब से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ‘लव ऑन दि ब्रेन’ सिंगर ने आधिकारिक तौर पर बेटे की झलक सभी के साथ साझा की है. रिहाना और ASAP रॉकी के बेटे को लेकर सभी के बीच काफी क्रेज था. रिहाना ने मई 2022 में बेटे को जन्म दिया था. रिहाना ने फिलहाल बेटे का नाम नहीं बताया है.


बेबी के एक्सप्रेशंस कर रहे आकर्षित
रिहाना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनका गाड़ी में बैठा हुआ बेबी नजर आ रहा है. इस दौरान वह कभी स्माइल कर रहा है, कभी अजीब एक्सप्रेशन दे रहा है तो कभी उबासी लेता दिख रहा है. वीडियो के अंत में वह रिहाना से फोन लेने की कोशिश करते दिख रहा है. रिहाना ने इस वीडियो को ‘हैक्ड’ कैप्शन दिया है. रिहाना का यह वीडियो अब सभी सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है.

फ़िलहाल रिहाना ने जनवरी में अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी साझा की थी. प्रेग्नेंसी के दौरान रिहाना के फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.