खुलेआम बदमाशों ने चाकू से मार युवक को उतारा मौत के घाट..

54

यूपी के बाराबंकी जिले में रविवार को कुछ बदमाशों ने एक लड़के को खुलेआम दौड़ाकर चाकू मार दिया. खून से लतपथ लड़का अपनी जान बचाने के लिए काफी दूर तक भागता रहा, लेकिन कुछ दूर जाने पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं लड़के की हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बड़े भाई ने बताया कि करीब नौ महीने पहले कुछ लड़कों ने उसके छोटे भाई से मारपीट कर उसका वीडियो वायरल किया था. तभी से इंस्टाग्राम रील बनाकर वह लड़के उसके भाई को धमकी भी दे रहे थे. उसने इनकी शिकायत पुलिस के पास पहले भी कई बार की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई और आज उसकी हत्या कर दी गई. भाई ने कहा कि अगर समय रहते उन लड़कों के खिलाफ कार्रवाई हो जाती, तो आज उसके भाई की हत्या न होती. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरअसल हत्या की यह सनसनीखेज वारदात बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित पल्हरी चौराहे के पास हुई. जहां शहर में रौतनगढ़ी मोहल्ले के निवासी 20 वर्षीय शुगान्तु शर्मा उर्फ प्रिंस का चाय की दुकान पर कुछ लड़कों से विवाद हुआ. जिसके बाद उन लड़कों ने खुलेआम दौड़ाकर शुगान्तु को चाकू मार दिया. जानकारी के मुताबिक खून से लतपथ शुगान्तु अपनी जान बचाने के लिए काफी दूर तक भागता रहा, लेकिन कुछ दूर पर ही काफी खून बह जाने के चलते उसकी मौत हो गई. वहीं शुगान्तु की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी समेत भारी पुलिस बल पहुंचा और परिजनों को हत्या की सूचना दी गई. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

पुलिस के पास पहले कई बार की गयी शिकायत
वहीं मृतक के बड़े भाई सौरभ शर्मा ने बताया कि करीब नौ महीने पहले कुछ लड़कों ने उसके छोटे भाई शुगान्तु शर्मा से मारपीट कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था. तभी से इंस्टाग्राम रील बनाकर वह लड़के उसके भाई को धमकी भी दे रहे थे. उसने इनकी शिकायत पुलिस के पास पहले भी कई बार की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई और आज उसकी हत्या कर दी गई. भाई ने आरोप लगाया कि अगर समय रहते उन लड़कों के खिलाफ कार्रवाई हो जाती, तो आज उसके भाई की हत्या न होती.

कुछ संदिग्ध लोगों के नाम सामने आए
वहीं बाराबंकी के एएसपी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि शुगान्तु शर्मा उर्फ प्रिंस का आज कुछ लड़कों से विवाद हुआ, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई. एएसपी के मुताबिक कुछ संदिग्ध लोगों के नाम सामने आए हैं, पुलिस की टीम गिरफ्तारी के लिए उन सभी की तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि सभी तथ्यों की जांच की जा रही है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here