करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री ने लगाई आग, रिलीज हुआ ‘रुला देती है’

419
karan kundra and tejaswi prakash music video
karan kundra and tejaswi prakash music video

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस के घर में अपनी केमिस्ट्री दिखा कर जता दिया था कि दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं. हाल ही में करण और तेजस्वी का एक गाना सामने आया है-‘रुला देती है’. गाना रिलीज होते ही करण-तेजस्वी फैंस के बीच वायरल हो चुका है. इस गाने को यासर देसाई ने अपनी आवाज दी है वहीं देसी म्यूजिक फैक्ट्री के ऑफीशियल यूट्यूब से गाना रिलीज किया गया है. करण और तेजस्वी दोनों ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. करण ने फैंस को बताया कि गाना रिलीज हो चुका है.

करण ने फैेंस के साथ शेयर किया गाना, कही दिल की बात
इसी के साथ ही इस गाने का क्लिप शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘रुला देती है हमेशा मेरे लिए बहुत स्पेशल सॉन्ग होगा. मेरे दिल के सबसे करीब. मैं सच में चाहता हूं कि आप लोग इस गाने को दिल से देखें. इसगाने में दिखाए गए इमोशन्स फील करें. हम सब आपके फीडबैक्स के इंतजार में हैं. शुक्रिया आपके इतने सारे प्यार के लिए.’

बता दें, बिग बॉस सीजन 15 के बाद ‘रूला देती है’ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का पहला प्रोजेक्ट है जिसमें वे एक साथ नज़र आ रहे हैं. इस जोड़ी ने बिग बॉस सीजन 15 के दौरान दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब इस गाने के जरिए ये जोड़ी दर्शकों का दिल जीत रही है.

करण संग काम करने को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने बताया था कि “करण और मैं एक-दूसरे के साथ काम करने के मौके का इंतजार कर रहे थे और जिन लोगों ने हमें इतना प्यार दिया है, वे भी इंतजार कर रहे होंगे कि हम एक साथ कब काम करेंगे। मुझे बहुत खुशी है कि ‘रूला देती है’ के जरिए हम फैंस से मिलने आ रहे हैं. यह एक दिल को छू लेने वाला गाना है जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है. मुझे अपनी कंपनी और गाना दोनों ही बहुत पसंद आया. मैं यह जानने के लिए एक्साइटेड हूं कि श्रोता इसे कितना प्यार देते है.”