डायरेक्टर रोहित शेट्टी को पसंद आया रियलिटी टीवी शो के कंटेस्टेंट का संगीत, दे दिया अपनी फिल्म में मौका

1259
Rohit Shettty
Rohit Shettty

टीवी इंडस्ट्री में भारतीय टैलेंट को सबके सामने लाने के लिए कई रियलिटी शो प्रसारित किए जाते हैं। इनमें से एक ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ भी है। इस शो के अब तक आठ सीजन आ चुके हैं और इस समय सोनी टीवी पर इसका नौवां सीजन प्रसारित किया जा रहा है। कई बार ऐसे शोज में से कंटेस्टेंट्स को बॉलीवुड में काम करने का चांस मिल जाता है। इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के सेट पर भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा। शो के आगामी एपिसोड में रोहित शेट्टी स्पेशल जज बनकर आएंगे, और शो के एक कंटेस्टेंट जोड़े को अपनी आने वाली फिल्म में संगीत देने का मौका देंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए शो के एक नए प्रोमो में फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी दिव्यांश और मनुराज के परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित इनकी तारीफ करते हुए कहते हैं कि उन्होंने इस तरह का संगीत आजतक नहीं सुना है। इसके बाद वह इन दोनों को अपनी आने वाली फिल्म ‘सर्कस ‘ के लिए संगीत बनाने का मौका देते हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एपिसोड के वीडियो में, रोहित पहले शो के जज रैपर बादशाह से बात करते हैं और उनसे आगे चलकर कभी इस जोड़ी के साथ काम करने के लिए कहते हैं। इसके बाद सोनी टीवी को संबोधित करते हुए वे कहते हैं, “मैं सोनी टीवी टीम से यह फुटेज देने की रिक्वेस्ट करूंगा क्योंकि मैं इस लूप को गाड़ी चलाते हुए दोबारा सुनना चाहता हूं।”

दिव्यांश और मनुराज दोनों ही संगीतकार हैं, जो इसी शो के ऑडिशन के दौरान मिले थे। इसके बाद उन्होंने एक जोड़ी के रूप में काम करने का फैसला किया। वे बॉलीवुड के लोकप्रिय गानों के इंस्ट्रुमेंटल कवर अपने अंदाज में करते हैं। हाल के एपिसोड में उनके प्रदर्शन ने रोहित शेट्टी को इतना प्रभावित किया कि वह उनके फैन हो गए।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इससे पहले एक प्रोमो वीडियो साझा किया था, जिसमें रोहित और शिल्पा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के एक सीन को परफॉर्म करते नजर आए थे। वीडियो में शिल्पा ने दीपिका की जबकि रोहित शाहरुख की भूमिका में थे। इस सीन को परफॉर्म करने के समय दोनों ने खूब मस्ती की। बता दें इंडियाज गॉट टैलेंट में शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और मनोज मुंतशिर जज की भूमिका निभाते हैं।