सुशांत सिंह राजपूत के नाम हुई यह बड़ी उपलब्धि, फिल्म छिछोरे को मिला बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड

198

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी उन्हें याद करते रहते हैं। इस बीच उनसे जुड़ी एक खुुश कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

दरअसल, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) को 67 वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड समारोह में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। इस कार्यक्रम में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और डायरेक्टर नितेश तिवारी शामिल थे। टीम ने यह अवॉर्ड दिवंगत अभिनेता को समर्पित किया, जिसके बाद उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर फैंस खूब सराहना कर रहे हैं।

बताते चलें कि फिल्म ने भारतीय परिवारों के साथ इस बात पर कनेक्ट किया था कि डेस्टिनेशन से कहीं अधिक जिंदगी का सफर जरूरी होता है। ऐसे में फिल्म को कई पहलुओं के लिए सरहाया गया था। साल 2019 में आई इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता के अलावा श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरुण शर्मा, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर लीड रोल में थे। सुशांत सिंह आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनका टैलेंट समय समय पर उनकी मौजूदगी की याद दिलाता है।

इससे पहले इसी साल 20 फरवरी को मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2021 का आयोजन किया गया था। इसमें उन्हें उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

सुशांत ने इस फिल्म में बहुत ही दमदार इमोशनल एक्टिंग की थी। उनकी एक्टिंग से कई दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए थे। गौरतलब है कि बीते साल 2020 के 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।