गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल बोले – एक बार मुझे आजमाएं, काम पसंद न आए तो भगा दीजिएगा’

146
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आ रही है, राजनीतिक दलों के प्रचार में भी तेजी देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में वोटरों से की अपील करते हुए कहा है कि वे एक बार आम आदमी पार्टी को आजमाएं और अगर काम पसंद नहीं आए तो भगा दीजिएगा।

केजरीवाल ने वलसाड में किया रोडशो
केजरीवाल ने बुधवार को गुजरात की जनता से एक बार उन्हें ‘आजमाने’ और आम आदमी पार्टी (आप) को पांच साल के लिए सत्ता सौंपने का अनुरोध किया। गुजरात विधानसभा चुनाव के सिलसिले में वलसाड शहर में रोडशो करते हुए उन्होंने ‘विभिन्न गारंटी’ के जरिए मंहगाई कम करने का वादा किया। इन गारंटी में मुफ्त बिजली, मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाएं आदि शामिल हैं।

काम पसंद न आए, तो मुझे भगा दीजिएगा-केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा, ‘आपने भाजपा को 27 साल दिए। हमें पांच साल दें। एक बार मुझे आजमाएं। अगर आपको मेरा काम पसंद न आए, तो मुझे भगा दीजिएगा। आपने भाजपा को 27 साल दिए, जो छोटी अवधि नहीं है।’ उन्होंने मोरबी पुल हादसे की ओर इशारा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने पुल की मरम्मत का ठेका घड़ियां बनाने वाली कंपनी को दिया था और वह भी बिना निविदा प्रक्रिया के।