दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप – कहा ‘हमारे प्रत्याशी का गन प्वाइंट पर नॉमिनेशन वापस कराया गया’

129
manish sisodiya
manish sisodiya

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बड़ा आरोप लगाया है। आप नेता सिसोदिया ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलने के बाद कहा कि हमारे प्रत्याशी कंचन जरीवाला को किडनैप किया गया, उनकी जान को खतरा है। गन प्वाइंट पर उनका नॉमिनेशन वापिस कराया गया है। मनीष ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से मिलकर मांग की है कि इस पूरे मामले की विस्तृत जांच हो और जब तक जांच पूरी ना हो, तब तक सूरत सीट पर चुनाव प्रक्रिया को रोक दें। उम्मीद है कि चुनाव आयोग उचित कार्रवाई करेगा।

आप नेता सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी गुजरात में बुरी तरह चुनाव में हार रही है, इसलिए ये सब करा रही है। चुनाव आयोग ने कहा कि वो मामले की जांच करेंगे और एक्शन लेंगें। अगर पहले चुनाव आयोग हमसे मिल लेता तो हमको यहां नहीं बैठना पड़ता।

आपको बता दे बुधवार को आम आदमी पार्टी के सूरत (पूर्व) से उम्मीदवार कंचन जरीवाला ने अपना नामांकन वापस ले लिया था। जिसके बाद मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि सूरत(पूर्व) से हमारे उम्मीदवार कंचल जरीवाला को अगवा किया गया और उन्हें आखिरी बार कल आरओ ऑफिस में देखा गया था।

इसके बाद सिसोदिया ने चुनाव आयुक्त से मिलने के लिए समय मांगा था। फिर सिसोदिया चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंच गए थे और कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे। वहीं आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने के आरोपों को सिसोदिया ने खारिज कर दिया था।