वोटिंग से पहले नकाबपोश बदमाशों ने निर्दलीय प्रत्याशी के पति को मारी गोली, हालत नाजुक..

123

उत्तर प्रदेश के जिला कानपुर में दूसरे व अंतिम चरण के लिए वोटिंग की जा रही थी इससे पहले जिले से बड़ा हादसा सामने आया है, बीते बुधवार की देर रात घाटमपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी के पति को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। पीड़ित के हाथ में गोली लगी है, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिकी इलाज के बाद उन्हें हैलट रेफर कर दिया गया।

दरअसल , कानपुर के घाटमपुर के रहने वाले गजराज यादव उर्फ पप्पू दूधिया की पत्नी स्नेहलता यादव घाटमपुर नगर पालिकाध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय उम्मीदवार है। पप्पू दूधिया बुधवार रात करीब 11:45 बजे कानपुर रोड पर कार्यालय आ रहे थे। घर से करीब 100 मीटर आगे एक कुएं के पास स्कूटी सवार नकाबपोश दो युवकों ने गोली चला दी। गोली उनके दाएं हाथ के ऊपरी हिस्से में लगी। वह मौके पर ही जख्मी होकर गिर गए।

घटना करने वालों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही

हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गयी , सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मामले के जांच कर रहे इंस्पेक्टर घाटमपुर अशोक दुबे ने बताया कि, ”घटना करने वालों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। ऐसा किन कारणों से हुआ इसका पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ने के साथ कार्रवाई की जाएगी।”