तेज रफ्तार कार ने स्कूल जा रहे बच्चों को रौंदा, दो की मौत, चार की हालत गंभीर..

155
road accident

आगरा के फतेहाबाद में दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि, चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हे इलाज के लिए जीआर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। ग्रामीणों ने कार सवार पांचों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मामला आगरा के फतेहाबाद स्थित गांव बास महापात मलेला का है। जानकारी के मुताबिक, छह बच्चे रोड किनारे खड़े रहकर स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक, तभी अचानक से आगरा की तरफ से तेज रफ्तार में जा रहे कार सवार ने रॉन्ग साइड में जाकर छहों बच्चों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की बच्चे उछल कर दूर जा गिरे। इस दर्दनाक हादसे में गांव निवासी किसान रुपेश के बेटे अरविंद और परमहंस की बेटी प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों ने लगाया जाम:-

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों ने कार सवार लोगों को पकड़ लिया। दो बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने फतेहाबाद मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।