Dr Strange 2 Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग के बाद धीमें हुई फिल्म “डॉ स्ट्रेंज 2 ” के कमाई की रफ़्तार

239
BOX OFFICE COLLECTION
Doctor Strange 2 Box Office Collection

2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर अंग्रेजी के साथ साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने आगाज़ तो बहुत शानदार की थी पर वीकडेज़ में इसकी कमाई की रफ्तार धीमी हो गई. पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन डॉक्टर स्ट्रेंज ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 26 करोड़ रुपये की कमाई की जो पहले दिन से 2 करोड़ कम है. फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है.

फिल्म की कमाई पर इसका असर साफ दिखने लगा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ की महीने भर पहले खुली एडवांस बुकिंग के दौरान धड़ाधड़ साड़ी टिकते बिक गयी थी लेकिन वही फिल्म सोमवार को नीचे आने के बाद मंगलवार को और धीरे हो गई ।

बेनेडिक्ट कंबरबैच और एलिजाबेथ ऑस्लेन स्टारर फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ का सबसे निराशाजनक प्रदर्शन हिंदी भाषी क्षेत्रों में हुआ है। रिलीज के पहले दिन फिल्म के हिंदी संस्करण ने 7.15 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग ली थी।फिल्म को एडवांस बुकिंग का फायदा रविवार को फिर मिला जब इसके हिंदी संस्करण ने 6.70 करोड़ रुपये की टिकटें बेचने में कामयाबी हासिल कर ली।