Modi@20: Dreams Meet Delivery किताब हुई लॉन्च, शाह बोले- जो लोग समावेशी विकास पर विश्वास करते है उनके लिए यह पुस्तक गीता के समान होगी

514
Modi@20: Dreams Meet Delivery

हिंदुस्तान के प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी पर लिखी किताब ‘Modi@20: Dreams Meet Delivery’ का आज बुधवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में लॉन्च किया गया. इस दौरान कार्यक्रम में उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृहमंत्री अमित शाह व विदेश मंत्री एस जयशंकर समेत केंद्र सरकार के कई मंत्री भी उपस्थित रहे. यह किताब intellectuals और experts द्वारा लिखीगयी है और रूपा पब्लिकेशन ने छापा है।

कार्यक्रम को संबोधित करते वक्त गृहमंत्री अमित शाह बोले कि जो भारत के सर्वांगीण और समावेशी विकास पर विश्वास करते है, विशेषकर समाज सेवा में काम करते है उनके लिए ये पुस्तक गीता बनकर आने वाली है. ग्रह मंत्री ने आगे कहा कि मोदी जी के 20 साल को सबने देखा है लेकिन अगर उनके 30 साल पहले का अध्ययन नहीं करते तो सब अधूरा रह जाएगा. पांच दशक का उनका सफर रहा है. पूरा विश्व आज उनका नेतृत्व स्वीकार कर रहा है उनके शुरू के तीन दशक संगठन में बीते पहला हिस्सा जीवन का परिश्रम, समस्याओं का विश्लेषण करना और फिर उसका समाधान ढूंढना ये रहा है.