26 वर्षीय इयान एलेक्जेंडर ने की आत्महत्या, मशहूर ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रेजिना किंग के बेटे थे

448
Ian alexander-Regina king
Ian alexander-Regina king

हॉलीवुड की दुनिया से एक बेहद की दुखद खबर आई है. हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर रेजिना किंग के इकलौते बेटे इयान एलेक्जेंडर ने 26 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है. इस खबर से पूरा हॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में है. अभी पिछले बुधवार को ही एलेक्जेंडर ने अपना 26वां जन्मदिन मनाया था. उनके परिवार उर खासकर रेजिना किंग के लिए ये समय भयावह है. उनके स्पोक्सपर्सन ने पब्लिक में आकर बताया कि उनका परिवार इस घटना के बाद पूरी तरह टूट चुका है. वो अभी समझ नहीं पा रहे आखिर ये सब क्यों और कैसे हो गया है. इयान की अचानक हुई मौत पर हॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शोक जताया है और उन्होंने रेजिना की इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने ही बात कही है.

रेजिना ने पीपल्स को दिए एक बयान में इयान के मौत की पुष्टि की है. उन्होंने उस बयान में कहा है कि वो एक चमकते रौशनी के जैसे था जो दूसरों की खुशियों की परवाह करता था. रेजिना ने इस बुरे समय पर उन्होंने अकेले समय बीतने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि हमारा परिवार चाहता है कि इस प्राइवेट समय में सम्मानपूर्वक उन्हें रहने दिया जाए. बुधवार को ही इयान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अजीब सा कंसर्न वाला पोस्ट किया था. जिसके वजह से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके निधन के पीछे मानसिक कारण बताया जा रहा है.

रेजिन के इकलौते बेटे के मात्र 26 साल की उम्र में ऐसा कदम उठाने पर हर कोई दौरान है. रेजिना हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और निर्देशक हैं. उन्हें प्रतिष्ठित सम्मान ऑस्कर भी मिल चुका है. उनके बेटे के निधन पर फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां शोक जाता रही हैं. जेनेट जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे इयान के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है. प्लीज ये याद रखें कि यहां मैं आपके लिए हूं. इसी तरह कई और सेलेब्स ने इस।मुश्किल घड़ी में रेजिना का हौसला बढ़ाया ही. रेजिना भी इस दुख की घड़ी में अपने आपको सबसे अलग रखे हुए हैं.