निर्देशक करण जौहर ने किया शनाया कपूर को लॉन्च, ‘बेधड़क’ फिल्म से रख रही हैं बॉलीवुड में कदम

358
Shanaya Kapoor debut
Shanaya Kapoor debut

करण जौहर ने अब तक कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है और अब फिल्ममेकर शनाया कपूर को भी लॉन्च कर रहे हैं. शनाया के साथ मिलकर करण फिल्म बेधड़क  लेकर आ रहे हैं. तो इस फिल्म से शनाया बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म से जो शनाया का लुक सामने आया है उसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं. फिल्म में शनाया का नाम ‘निमरित होगा’. इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण ने लिखा, खूबसूरत शनाया कपूर बतौर निमरित फिल्म बेधड़क में. मैं स्क्रीन पर उनकी एनर्जी देखने के लिए एक्साइटेड हूं.

इसके साथ ही करण ने फिल्म के बाकी 2 एक्टर्स का भी पोस्टर शेयर किया है जिसमें लक्ष्य और गुरफतेह नजर आ रहे हैं. लक्ष्य फिल्म में करण का किरदार निभा रहे हैं और गुरफतेह, अंगद का.

शनाया ने खुद अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, बहुत ही खुशी के साथ मैं बता रही हूं कि मैंने धर्मा परिवार को ज्वाइन किया है फिल्म बेधड़क के साथ. इस फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इस जर्नी को शुरू करते हुए बहुत खुश हूं. आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.

बता दें कि शनाया, संजय कपूर की बेटी हैं. शनाया काफी समय से बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है और साथ ही ट्रेनिंग ली है. इससे पहले शनाया ने बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. अब तक कैमरे के पीछे काम करने वाली शनाया अब कैमरे के सामने होंगी और बड़े पर्दे पर दिखेंगी.

शनाया के बॉलीवुड डेब्यू पर कई सेलेब्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा तक सभी उनके लिए काफी खुश हैं.

बता दें कि शनाया की बेस्ट फ्रेंड हैं अनन्या पांडे और सुहाना खान. अनन्या तो पहले से इंडस्ट्री में अपना नाम कमा रही हैं और अब उनकी दोस्त भी इस इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने आ गई हैं. देखते हैं अब शनाया को दर्शक पसंद करते हैं या नहीं.