“हौसला रख” फिल्म में दिलजीत संग दिखेंगी शहनाज गिल, फैंस बोले- शहनाज आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं..

824

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से इतना गहरा सदमा पहुंचा है कि वह अपने काम को लेकर किए गए कमिटमेंट्स को भी पूरा नहीं कर पा रही हैं. शहनाज गिल ने पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ (Honsla Rakh) साइन की है, जिसमें वह अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है कि शहनाज गिल जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

फिल्म का प्रमोशनल गाना 15 सितंबर को शूट होना था, लेकिन मेकर्स को इसे स्थगित करना पड़ा, क्योंकि शहनाज शूटिंग करने की हालत में नहीं थीं. अब मेकर्स को उम्मीद है कि इस महीने के आखिर में शहनाज गिल के साथ शूटिंग की जा सकती है. टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने कहा कि हम फिलहाल शहनाज के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह अपने गम से बाहर आ सकें.

शहनाज को लगा है सिद्धार्थ के निधन का गहरा सदमा
उन्होंने कहा कि हमने मूल रूप से 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग करने की योजना बनाई थी, लेकिन उन हालातों के चलते ऐसा नहीं हो सका. हम जल्द ही एक नई तारीख तय करेंगे और चाहते हैं कि शहनाज भी इसका हिस्सा बनें, क्योंकि वह फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा हैं. मैं शहनाज के मैनेजर से संपर्क में हूं और उम्मीद करता हूं कि वह कुछ दिनों में हमसे बात करेंगी.

आपको बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार वाले दिन शहनाज गिल को बदहवास हालत में देखा गया था. शहनाज की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें उनकी स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें अपने जिगरी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का कितना सदमा पहुंचा है.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कई कलाकार शहनाज गिल को ढांढस बंधाते हुए दिखे थे. शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस यह जानने के लिए बेताब दिखे कि शहनाज कैसी हैं. इसे लेकर कई कलाकारों ने खुलकर बात की थी और शहनाज गिल की हालत का जिक्र अपने बयानों में भी किया था. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए पवित्रा पुनिया ने कहा था कि यह विश्वास करना बहुत ही मुश्किल है कि हमने सिद्धार्थ को खो दिया है. मेरी शहनाज से बात नहीं हुई है. मुझे लगता है कि अभी फिलहाल के लिए शहनाज को उसके हाल पर छोड़ देना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि वह अभी इस स्थिति में है कि कोई जवाब दे. मुझे ये भी लगता है कि उनसे ये पूछना गलत होगा कि वो कैसी हैं, क्योंकि मैं जानती हूं कि अभी वो अच्छी में नहीं हैं.