Dhanush-Aishwarya का 18 साल का साथ पल भर में टूटा

281
Dhanush-Aishwarya

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्य़ा और दामाद धनुष अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म कर रहे हैं. Dhanush-Aishwarya की जिंदगी की राहें एक दूसरे से अलग करने के बाद से हर कोई सख्ते में है. सोशल मीडिया पर ये खबर ट्रेंड कर रही है. वहीं फैंस शॉक में हैं और पूछ रहे हैं कि Dhanush-Aishwarya के यूं अचानक अलग होने का कारण क्या है? सोमवार को Dhanush-Aishwarya ने अपनी जिंदगी से जुड़ा ये अहम कदम उठाया और अनाउंसमेंट की. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लोग साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के लिए बेहद बुरा फील कर रहे हैं. ‘थलाइवी’ स्टार रजनीकांत के लिए फैंस के मन में सांत्वना उमड़ रही है.

इस खबर पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कहा- ‘प्लीज बी स्ट्रॉन्ग थलाइवी रजनीकांत’. तो किसी ने कहा- ये तो असंभव, अविश्वस्नीय है. तो कोई बोला- ऐसा कैसे हो सकता है. कुछ लोग धनुष और ऐश्वर्या के इस फैसले का सम्मान करते हुए कहते नजर आए- माना शॉकिंग है लेकिन सभी को उनके फैसला का सम्मान करना चाहिए. तो किसी ने कहा- उन्हें इस वक्त स्पेस और प्राइवेसी की जरूरत है. हम किसी के पर्सनल मैटर पर कुछ नहीं कह सकते. न जज कर सकते हैं. तो किसी ने रजनीकांत की बेटी और दामाद धनुष को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

बता दें, साल 2004 18 नवंबर को ऐश्वर्या और धनुष शादी के बंधन में बंधे थे.

धनुष ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

पोस्ट में कहा गया था- ’18 साल कभी दोस्त कभी कपल औऱ फिर पेरपेंट्स के तौर पर रहने के बाद अब हमने काफी ग्रो किया. हमारी सोच, हमारी एडजेस्टमेंट्स और स्वीकार करने की शक्ति बढ़ी. आज हम एक ऐसे मोड पर हैं जहां से हमारे रास्ते अलग होते हैं. ऐश्वर्या और मैंने हम दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. हमने सोचा है कि हम दोंनों खुद को समयदेंगे और इंडिविज्वली खुद को समझने की कोशिश करेंगे, खुद की बेहतरी के लिए.