Deepika Padukone और Ananya Pandey ने कराया पानी के अन्दर हॉट-फोटो शूट

722
Deepika-Ananya-underwter-photoshoot

फिल्म गहराइयां अभी हाल ही में अमेजन प्राइम पर आई है और इसकी चर्चा हर जगह पर हो रही है, कई लोग जहां फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने इस जमकर ट्रोल भी किया है. इस बीच में फिल्म गहराइयां की स्टार कास्ट का एक जबरदस्त फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसमें पूरी स्टार कास्ट समुद्र या यूं कहें कि पानी की गहराइयों में डूबी हुई नजर आ रही है और सोशल मीडिया पर आते ही इन तस्वीरों ने तबाही मचा दी है. इस फोटोशूट में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे की कातिल अदाओं ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

अनन्या पांडे ने अंडरवाटर फोटोशूट करवाया है. इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. अनन्या पांडे ने पानी के अंदर काफी बोल्ड पोज दिए हैं. उन्होंने बेहद स्टाइलिश व्हाइट बिकिनी पहनी हुई है. अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ‘जलपरी’ लिखा. इसके साथ ही उन्होंने जलपरी और स्टार वाला इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किया.

तो वहीं ऑरेंज मोनोकिनी में दीपिका का दिलकश अंदाज बेहद प्यार लग रहा है. तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में बताया कि, कभी-कभी पानी के अंदर खुदको बेहद सुरक्षित महसूस करती हूं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस अपने आप को काबू नहीं कर पा रहे हैं और दीपिका पादुकोण का मरमेड लुक हर किसी को दिवाना बना रहा है और बिकिनी में वो किसी जलपरी से कम नहीं लग रही