अपनी बेटी को एक हाथ से पकड़ने की वजह से हुई देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर ट्रोल

209
Gurmeet Chaudhry and Debina Bannerjee named thier daughter liyana

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी रीसेंटली प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया लेकिन इंस्टाग्राम पर आए दिन उसके साथ फोटो या रील्स पोस्ट करते हैं। देबीना के रीसेंट पोस्ट में वह अपनी बेटी को एक हाथ से पकड़कर गाना बजा रही हैं और गा भी रही हैं। उनके इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कई लोग लिख रहे हैं कि सिलेब्स रील्स बनाने के चक्कर में यह भी ध्यान नहीं देते कि उन्होंने बच्चे को पकड़ा कैसे है। देबीना ने वीडियो के साथ लिखा है कि उनकी सुबह ऐसी ही होती है।

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है। देबीना अक्सर बच्ची को सीने से लगाए या लोरी सुनाते वीडियोज फोटो शेयर करती रहती हैं। लोग उनको काफी प्यार भी देते हैं। अब देबीना के रीसेंट पोस्ट में वह ,बेटी को एक हाथ से साइड में पकड़े दिख रही हैं। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, कान्ट हेल्फ फालिंग इन लव। उन्होंने लिखा है, उसका पसंदीदा गाना गा रही हूं, मेरी सुबहें ऐसी ही होती हैं।

लोगों ने कहा लापरवाह

देबीना के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है, आपको पता है कि आपके बच्चे के लिए क्या सही है लेकिन नवजात बच्चे को इस तरह से पकड़ना डरावना है। एक और कमेंट है, सिलेब्स रील्स बनाने में इतने बिजी हैं कि बच्चे को पकड़ने का बेसिक तरीका भी फॉलो नहीं करते। एक और यूजर ने लिखा है, बच्चे को लापरवाही से पकड़ा है।

प्रेग्नेंसी में हुई थी परेशानी

देबीना अपनी प्रेग्नेंसी के कॉम्प्लिकेशंस के बारे में भी बता चुकी हैं। उन्होंने बताया था वह गायनेकॉलजिस्ट्, आईवीएफ स्पेशलिस्ट वगैरह से मिली ताकि इसकी जड़ का पता लगा सकें। देबीना ने बताया था कि उनको एंडोमेट्रियॉसिस था। इसके लिए हर संभव इलाज किया। उन्होंने एक्यूपंक्चर भी ट्राई किया जिससे शरीर के टॉक्सिन्स निकाले जाते हैं।