CRED, केआईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर बनने पर , BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी बधाई

461

कोरना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के आगामी सीजन के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने आधिकारिक भागीदार (ऑफिशियल पार्टर) के रूप में क्रीड ( CRED ) के जुड़ने का भी ऐलान कर दिया है। जो कि आईपीएल के आगामी तीन सीजन तक आईपीएल का अधिकारिक प्रायोजक रहेगा। इस तरह बीसीसीआई के इस सौदे के लिए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीसीसीआई को बधाई भी दी है।

जिसके बारे में गांगुली ने ट्वीटर पर लिखा, “मुश्किल बाजारों के बावजूद’ इस सौदे को सील करने के लिए बोर्ड को बधाई!”

वहीं इस सौदे की अधिकारिक रूप से जानकारी देते हुए आईपीएल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा, “हम इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से 2022 के ‘आधिकारिक साझेदार’ के रूप में क्रीड ( CRED ) के आने से बहुत खुश हैं। आईपीएल दुनिया की सबसे नवीन खेल लीगों में से एक है और हमें क्रीड के रूप में एक ब्रांड जुड़ने से काफी ख़ुशी है। मुझे यकीन है कि देश भर में और लोग भी इस पर ध्यान देंगे, जब हम इस रोमांचक टूर्नामेंट की शुरुआत करेंगे।”

गौरतलब है कि इससे पहले बीसीसीआई ने अन्य कंपनियों ड्रीम 11, अनकैडमी के साथ भी आईपीएल के लिए करोड़ों का सौदा किया था।

बता दें कि बता दें कि भारत में कोरोना महामारी चरम पर होने के कारण इस साल इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगामी सीजन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। जिसके लिए सभी टीमों के खिलाड़ी दुबई पहुँच चुके हैं। इसका फ़ाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। इस तरह ये टूर्नामेंट 53 दिनों तक यूएई के तीन मैदानों – दुबई, आबुधाबी और शारजाह में खेला जाएगा