IPL 2020: CSK के 13 सदस्य है कोरोना पॉजिटिव, फिर भी टीम ओपनिंग मैच में मुंबई का सामना करने को तैयार

2410
csk

आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर से संकट के बादल अब धीरे धीरे हटने लगे हैं. कुछ दिन पहले दो खिलाड़ियों सहित टीम के 13 लोगों को कोरोना हो गया था. मगर अब सभी 13 सदस्‍य कोरोना से उबर चुके हैं. 13 सदस्‍यों में टीम के दो स्‍टार खिलाड़ी दीपक चाहर, ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा नेट गेंदबाज और सोशल मीडिया टीम के सदस्‍य शामिल थे. फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने जानकारी दी.

विश्वनाथन ने कहा कि दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी कोविड-19 नेगेटिव पाए गए हैं. गुरुवार को उनका एक और परीक्षण होगा और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है. वहीं विश्वनाथन ने कहा कि हम लोग लीग के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करने के लिए तैयार है, यदि शेड्यूल ऐसा है तो.

अगर आईपीएल शेड्यूल की बात करें तो टीमों को यूएई पहुंचे हुए 10 दिन हो गए हैं, मगर बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल जारी नहीं किया है. सभी फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी और फैंस शेड्यूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मगर माना जा रहा है कि पिछले सीजन की विजेता टीम मुंबई इंडियंस और उप विजेता टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच मुकाबले से इस लीग का आगाज हो सकता है. मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी एमएस धोनी के संन्‍यास पर एक ट्वीट करके कहा था कि 19 सितंबर को टॉस पर मिलते हैं