कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर सपोर्ट पर, सेहत में नहीं हो रहा सुधार

1049
comedian raju ventilator
comedian raju ventilator

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक़, राजू फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं। उनको अस्पताल में भर्ती कराने के बाद बुधवार को एंजियोप्लास्टी कराई गई। राजू एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनको हार्ट अटैक आया, ऐसा उनके भाई आशीष श्रीवास्तव ने बताया।

10 अगस्त को दिल्ली में राजू जिम में वर्कआउट कर रहे थे। जब वह ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे तो उसी दौरान अचानक उनके सीने में तेज दर्द उठा और वह नीचे गिर पड़े।कॉमेडियन को तुरंत ही एम्स में भर्ती करवाया गया। राजू श्रीवास्तव के पीआरओ ने जानकारी दी थी कि राजू कुछ नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे। बुधवार सुबह वह जिम चले गए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई।

राजू 1980 से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, उन्हें पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद प्रख्याति मिली थी। उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया जैसे मैंने प्यार किया, बाज़ीगर, बॉम्बे टू गोवा और आमदानी अठन्नी खारचा रुपैया जिनसे वो और भी मशहूर हो गए। इसके अलावा वह बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्टेंट्स में से एक थे। वह वर्तमान में उत्तर प्रदेश में फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं।