मुख्यमंत्री योगी ने शाहजहांपुर की रैली में अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा-‘मैं गन्ने की बात करता हूं और ये जिन्ना की’

182
cm yogi in ayodhya

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर के ददरौल विधान सभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘हम विकास की बात करते हैं और ये मजहब की बात करते हैं. मैं गन्ने की बात करता हूं और ये जिन्ना की बात करते हैं. योगी ने विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए कहा, सपा, बसपा, कांग्रेस सिर्फ परिवार के लिए जीने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा, आज प्रदेश में दंगाई दंगा करने से डर रहे हैं. सीएम ने कहा कि वो अपराध को राज्य से पूरी तरह समाप्त कर देंगे.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, विकास योजना का लाभ सभी को दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, यूपी में पांच साल पहले बिजली नहीं मिलती थी, लेकिन आज राज्य में 24 घंटे बिजली मिल रही है. योगी आदित्यनाथ ने कहा, डबल इंजन की सरकार में राशन का भी डबल डोज दिया जा रहा है. उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, सपा ने कब्रिस्तान की बाउंड्री का विकास कराया. सपा के शासनकाल में बुजुर्गों की पेंशन रोक दी गई थी.

सीएम ने कहा, शाहजहांपुर में 30 लाख लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा, सपा पांच साल में 18 हजार लोगों को भी मकान नहीं दी जबकि हमने अकेले शाहजहांपुर में 45 हजार 950 मकान दिए.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जात-पात देखे बिना हर एक व्यक्ति का विकास करती है. नरेंद्र मोदी सरकार ने उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ गरीबों के लिए ढेर सारी योजनाएं भेजीं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन योजनाओं को आप तक पहुचांने का काम किया है. वहीं अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ. अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया और खुद चुपके से वैक्सीन लगवा ली.

बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 की शुरुआत हो चुकी है. प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर गुरुवार को वोटिंग हई. पहले चरण में 60 फीसदी से ज्यादा वोटिंग हुई है. अब सभी पार्टियों का फोकस दूसरे चरण की 55 सीटों पर होने वाले मतदान पर है. दूसरे चरण की वोटिंग 14 फरवरी को होगी. इसमें शाहजहांपुर भी शामिल है.