हिमाचल प्रदेश के सीएम हुए कोरोना पॉजिटिव, अब नहीं होगी पीएम मोदी से मुलाकात..

108

दिल्ली में आये हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. औऱ सोमवार को उन्हें शिमला लौटना है. जानकारी के अनुसार, 18 दिंसबर को हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का सैंपल लिया गया था. इसके बाद देर शाम को उनकी रिपोर्ट आई है, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके गले में खराश की दिक्कत थी.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए

दरअसल, बीते तीन दिन से हिमाचल के सीएम दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान वह राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए थे. बाद में वहां से दिल्ली लौट आए थे. दिल्ली में सुक्खू ने बीते दो दिन में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई पार्टी नेताओं से मुलाकात की और साथ ही हिमाचल कैबिनेट के गठन को लेकर भी मंथन किया.

फ़िलहाल हिमाचल सोमवार को सीएम सुक्खू का पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलने का प्लान था. इसके लिए पीएमओ से मुलाकात का समय मांगा गया था, लेकिन अब सीएम कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और ऐसे में अब पीएम मोदी से सीएम की मुलाकात नहीं हो पाएगी. साथ ही इस बात पर भी संशय है कि सीएम शिमला लौटेंगे या दिल्ली में ही रहेंगे. हालांकि, बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में ही हिमाचल सदन में तीन दिन के लिए क्वारंटीन रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here