विपक्ष पहलवानों की बने ताकत, अरविंद केजरीवाल बोले- लोग छुट्टी लेकर आएं जंतर-मंतर..

168

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से मुलाकात की. पहलवान रेसलिंग फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. दिल्ली पुलिस ने उनपर दो एफआईआर दर्ज कर लिए हैं. अब पहलवानों ने बृजभूषण को सभी पदों से हटाने और उन्हें जेल भेजने की मांग रखी है. इसके बाद ही वे धरना खत्म करेंगे. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने भी आज बीजेपी नेता पर कार्रवाई की मांग की.

पहलवानों को समर्थन देने और जंतर मंतर पहुंचने की अपील की.

आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देशभर के लोगों से पहलवानों को समर्थन देने और जंतर मंतर पहुंचने की अपील की. पिछले सात दिनों से महिला पहलवान दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रही हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे खेल जगत के लिए लड़ाई लड़ रही हैं. उन्हें सिर्फ एक एफआईआर दर्ज कराने के लिए धरना देना पड़ रहा है. पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए सीएम ने कहा कि उन्होंने बच्चों को पढ़ाने वाले को जेल में डाल दिया लेकिन खालिड़ियों का शोषण करने वाले को वे गले लगाते हैं.

अरविंद केजरीवाल ने खिलाड़ियों का शोषण करने वाले पर सख्त से सख्त सजा की मांग की. सीएम केजरीवाल ने सभी विपक्षी दलों के नेताओं को भी जंतर मंतर पहुंचकर खिलाड़ियों का समर्थन करने की अपील की. शुक्रवार रात प्रदर्शन स्थल का कथित रूप से बिजली-पानी भी रोक दिया गया था. इसको लेकर दिल्ली सीएम ने कहा कि इन्होंने इसलिए देश का नाम रौशन नहीं किया था कि एक दिन इनका ही बिजली-पानी रोक दिया जाए.