साउथ के सुपरस्टार विक्रम के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई, पुलिस जांच में जुटी

566

फिल्म इंडस्ट्री में सितारों को आए दिन सोशल मीडिया पर धमकियां मिलती है। ऐसे में अब साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर विक्रम के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। विक्रम के घर को उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस फौरन हरकत में आई। आपको बता दें विक्रम चेन्नई के बेसेंट नगर में रहते हैं।

कहा जा रहा है सोमवार को एक अनजान शख्स ने फोन कॉल के जरिए घर में बम होने की जानकारी दी। ऐसे में तिरुवनमियुर स्टेशन के पुलिस बम निरोधी दस्ते के साथ एक्टर के पहुंची और चियान विक्रम के घर की तलाशी ली । पुलिस इस मामले को किसी सिरफिरे का हरकत मान रही है। इससे पहले भी साउथ के कई स्टार्स को ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं जिसमे अभिनेता विजय, अजित, सूर्या, विजयकांत और रजनीकांत के नाम शामिल है।

विक्रम साउथ के बहुत पॉपुलर एक्टर हैं। नॉर्थ में भी उनकी हिंदी में डब फिल्में खूब देखी जाती हैं। उन्होंने 55 से अधिक फिल्मों में काम किया है। ऐश्वर्या राय के साथ वो रावण फिल्म में नजर आए थे।

विक्रम को आखिरी बार निर्देशक राजेश एम सेल्वा की फिल्म कदरम कोंडन में देखा गया था। फिलहाल वह अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म कोबरा की शूटिंग फिर से शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।