IPL 2022: हार की हैट्रिक से बचना चाहेगी चेन्नई, पंजाब से आज होगी टक्कर

815
CSK VS PBKS

चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के बीच 3 अप्रैल को ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल का अगला मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में जहां चेन्नई एक बार फिर से अपने विनिंग ट्रैक पर वापस आना चाहेगी. जबकि पंजाब के पास भी एक बार फिर से जीत के रास्ते पर वापस लौटने का मौका होगा. अगर रिकार्ड्स की बात करें तो चेन्नई और पंजाब के बीच आईपीएल में 26 मुकाबले खेले गए हैं. जिसमें चेन्नई ने 16 और पंजाब ने 10 मैच जीतें हैं. तो आइये जानते है कि इस मैच में कौन सी टीम किस पर भारी है:

चेन्नई को पहली जीत की तलाश

रवींद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स अपना पुराना जादू बरकरार नहीं रख पाई है. टीम को अपने पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम की गेंदबाजी में वो धार नहीं नज़र नहीं आ रही है,जिसके लिए टीम जानी जाती थी. ऐसे में जडेजा और धोनी को एक बार फिर से टीम की रणनीति को लेकर सोच विचार करना होगा.

पंजाब के लिए ‘गुड न्यूज़’

पंजाब के लिए इस मैच से पहले एक गुड न्यूज़ आ गई है. इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो टीम से जुड़ गए हैं. ऐसे में वो भी चेन्नई के लिए खिलाफ मैदान में उतर सकते हैं. पंजाब के लिए सबसे बड़ी समस्या उनकी गेंदबाजी रही है. युवा तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह और ऑफ स्पिनर हरप्रीत बरार कुछ ख़ास नहीं पाए हैं. ऐसे में टीम को इनके विकल्प भी तलाशने होंगे.

लाइव स्ट्रीमिंग:

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप मैच देख सकते हैं. इसके अलावा लाइव स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी + हॉटस्टार ऐप यूज कर सकते हैं.

पिच रिपोर्ट

आईपीएल में अब तक दो मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए हैं. इस दौरान हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलें हैं. रात के मैच में ओस अहम भूमिका अदा कर रही है. ओस की वजह से गेंदबाज़ों के लिए गेंद कपकड़ना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में टॉस जीतकर कप्तान गेंदबाजी ही करना चाहेंगे.

संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (WK), रविंद्र जडेजा (C), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, क्रिस जॉर्डन और राजवर्धन हैंगरगेकर.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- मयंक अग्रवाल (C), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे (wk), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर.