ओमिक्रोन का कहर: दर्शको के बिना होगा भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका का पहला बॉक्सिंग डे टेस्ट , बढ़ते संक्रमण को देखकर लिया गया फैसला

448
ind vs eng
ind vs eng

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज की शुरुआत दर्शकों के बगैर ही होगी. साउथ अफ्रीका में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के लगातार बढ़ते मामलों के बीच यह फैसला लिया गया है कि सेंचुरियन में होने वाले पहले टेस्ट में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी जाएगी. विराट कोहली के नेतृत्व में साउथ अफ्रीका पहुंची भारतीय टीम ने यहां पहले टेस्ट मैच से पहले अपना अभ्यास शुरू कर दिया है. टीम इंडिया यहां रवाना होने से पहले मुंबई में quarantine हुई थी.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सेंचुरियन पार्क स्टेडियम ने अभी तक टिकटों की बिक्री शुरू नहीं की है. क्योंकि उसे अफ्रीकी प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं मिली है. ऐसे में यह साफ है कि दर्शकों को यह मैच टीवी सेट्स पर ही देखना होगा.

स्टेडियम के अधिकारिक टि्वटर हैंडल पर जानकारी दी गई है, ‘इस समय, यह साफ नहीं है कि इंपीरियल वांन्ड्रर्स स्टेडिम में साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में दर्शक आएंगे या नहीं. हम इस संबंध में अगली घोषणा करेंगे.