भारतीय तेज़ गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर

486
Star bowler bhuvi shares picture of his daughter
Star bowler bhuvi shares picture of his daughter

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार हाल ही में पिता बने हैं. पत्‍नी नूपुर नागर ने बेटी को जन्‍म दिया है. भुवी ने रविवार रात को बेटी की पहली तस्‍वीर फैन्‍स के साथ साझा की. इस तस्‍वीर में वो पत्‍नी और नवजात के साथ नजर आ रहे हैं. भुवनेश्‍वर की बिटिया उनकी गोद में है और साथ में लाल रंग के सूट में पत्‍नी भी मौजूद हैं. उनकी बेटी का नाम अभी भी फैन्‍स के लिए पहेली बना हुआ है.

इस भारतीय गेंदबाज ने जैसे ही इंस्‍टाग्राम पर बेटी की पहली तस्‍वीर साझा की, सोशल मीडिया पर उन्‍हें चाहने वाले फैन्‍स के संदेशों की बाढ़ आ गई. फैन्‍स जानना चाहते हैं कि भुवनेश्‍वर कुमार ने अपनी बेटी का नाम क्‍या रखा है. इसी साल भुवी के पिता का निधन भी हो गया था. लंबी बीमारी के बाद पिता ने अप्रैल के महीने में अंतिम सांस ली थी. ऐसे में बेटी के जन्‍म के बाद उनके घर में खुशियां लौटने लगी हैं.

भुवी भारत के साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान टीम का हिस्‍सा नहीं हैं. उन्‍हें टेस्‍ट टीम में जगह नहीं दी गई है. यही वजह है कि अब वो इसी दौरे पर वनडे टीम में जगह मिलने का इंतजार कर रहे हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज की शुरुअत 19 जनवरी से होगी. माना जा रहा है कि नए साल की शुरुआत तक वनडे टीम का ऐलान हो जाएगा.

भुवनेश्‍वर कुमार न्‍यूजीलैंड के भारत दौरे के दौरान टी20 टीम का हिस्‍सा था. इस दौरान उनका प्रदर्शन औसत दर्जे का रहा था. वो तीन मैचों में तीन विकेट ही निकाल पाए थे.