बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नज़र आयें बॉलीवुड सितारे, मेहमानों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर हो रहीं है वायरल

241
Baba Siddiqui Iftaar Party

हर साल की तरह इस बार भी मुंबई में बाबा सिद्दीकी ने बॉलीवुड और टीवी हस्तियों को ग्रैंड इफ्तार पार्टी दी. शनिवार रात इस पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान भी पहुंचे, यही वो जगह थी जहां दोनों एक्टर्स के बीच सालों पुरानी दुश्मनी खत्म हुई थी. बॉलीवुड दिग्गजों के अलावा एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया को अलविदा कह चुकीं अभिनेत्री सना खान भी अपने पति अनस सईद के साथ पार्टी में पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर अब पार्टी में आए मेहमानों की तस्वीर वायरल हो रही हैं.

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हर साल मनोरंजन जगत के दिग्गज पहुंचते हैं. ये पार्टी और सेलेब्स का ठिकाना बन गई हैं. पार्टी में पहुंचे ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान ब्लैक शर्ट और डेनिम की जीन्स में नजर आए वहीं ‘किंग’ शाहरुख खान ब्लैक कुर्ता-पजामा में पहुंचे थे. दोनों ही एक्टर्स ने बाबा सिद्दीकी से मुलाकात की और उन्हें गले लगाया. बॉलीवुड के अलावा पार्टी में टीवी स्टार्स का भी जमावड़ा दिखा. एक्ट्रेस हिना खान सूट-सलवार में पहुंची थीं तो वहीं कमेडियन कृष्णा अभिषेक भी अपने परिवार के साथ पार्टी में एंटर हुए.

इस साल की पार्टी में ‘मिस यूनिवर्स 2021’ हरनाज संधू ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. ऑरेंज सूट में हरनाज बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके अलावा पार्ट में सिंगर मिक्का सिंह, शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी पहुंचे. हालांकि राज कुंद्रा ने फोटो के लिए पोज नहीं दिया वो सीधा अंदर चले गए. पार्टी में सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा भी दिखाई दिए.